विद्यालय परिसर में चोरों ने कीमती सामान पर किया हाथ साफ

पुनीत कुमार शुक्ला( वरिष्ठ संवाददाता) रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई – टोडरपुर : चोरों ने विद्यालय परिसर में रखे कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. सुबह होते ही घटना की जानकारी होने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया . विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर घटना का खुलासा करने की मांग की है .बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के द्वारिकाधीश विद्या मंदिर विद्यालय, कपूरापुर बहोरन में चोरों ने विद्यालय परिसर में रखा डीजे साउंड मशीन, ट्रैक्टर की बैटरी, पानी मोटर व ट्रैक्टर के टूलबॉक्स से रिंच पाना लेकर फरार हो गए.

घटना की जानकारी देते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रेम कुमार पुत्र छोटेलाल व प्रबंधक शिवदास ने बताया कि वह एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने विद्यालय में घुसकर इस चोरी की घटना को अंजाम दे दिया . उन्होंने बताया कि जब सुबह वह विद्यालय गए तो देखा कि विद्यालय परिसर में रखा सारा सामान गायब था जिसे देख उनके हाथ पाव फूल गए . उन्होंने बताया कि चोरों ने लगभग 50,000 का सामान चोरी कर लिया है.

इस संबंध में बेहटा गोकुल थाने में लिखित तहरीर देकर चोरों के प्रति कड़ी कार्रवाई की मांग की है . पुलिस द्वारा अगर क्षेत्र में चोरों पर लगाम नहीं कसी गई तो इसी तरह चोर नई-नई घटनाओं को अंजाम देते रहेंगे.