BCCI अधिकारी ने : केएल राहुल को लेकर दिया – चौंकाने वाला अपडेट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीसरे ही दिन हरा दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. अब दिल्ली में 17 फरवरी से सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल जाना है. इस मैच से पहले एक बड़ा अपडेट बीसीसीआई अधिकारी ने केएल राहुल को लेकर दिया है.

नागपुर टेस्ट में फ्लॉप रहे राहुल –
भारतीय ओपनर केएल राहुल इस सीरीज में टीम की उप-कप्तानी भी संभाल रहे हैं. वह सीरीज के पहले टेस्ट मैच में बतौर ओपनर कप्तान रोहित शर्मा के साथ उतरे लेकिन कुछ खास नहीं कर सके. रोहित ने जहां शतक जड़ा तो वहीं, केएल राहुल केवल 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. राहुल ने इस दौरान 71 गेंदों का सामना किया और एक चौका जड़ा.

दिल्ली टेस्ट में मिलेगा मौका?
अगर भारतीय क्रिकेट टीम के सूत्रों की माने तो केएल राहुल दिल्ली में होने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का भी हिस्सा बनेंगे. खराब फॉर्म के चलते भारत के टेस्ट उप-कप्तान को प्लेइंग-11 से बाहर करने को लेकर भारी हंगामा हुआ है. टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद ने तो पक्षपात तक के आरोप लगाए. अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि अगर वह दिल्ली टेस्ट में फ्लॉप साबित हुए तो राहुल को अगले मैच से बाहर किया जा सकता है.

गिल को अभी करना होगा इंतजार –
युवा खिलाड़ी शुभमन गिल को अभी इंतजार करना होगा. वह पहले टेस्ट मैच में बेंच गर्म करते नजर आए थे लेकिन कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा एक और टेस्ट के लिए राहुल का समर्थन करने के लिए तैयार हैं. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, ‘राहुल को कप्तान और कोच का भरोसा है. हर कोई बुरे दौर से गुजरता है. विराट की लंबे समय से खराब फॉर्म चल रही थी लेकिन वह लौट आए. हमें राहुल के साथ भी धैर्य रखने की जरूरत है. वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह निश्चित रूप से फॉर्म में लौटेंगे.’