आदिल दुर्रानी इस वक्त जेल में : ईरानी महिला ने लगाया रेप का आरोप ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
राखी सावंत के शौहर आदिल दुर्रानी इस वक्त जेल में हैं और उनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. आदिल पर राखी ने धोखाधड़ीऔर मारपीट के अलावा कई अन्य आरोप लगाए हैं. लेकिन अब लगता है कि आदिल की मुश्किलें आने वाले दिनों में और बढ़ने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो मैसूर में पुलिस स्टेशन में एक ईरानी महिला ने आदिल के ऊपर रेप का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं इस महिला का कहना है कि आदिल ने उसे धोखा दिया.

लगाए ये आरोप –
खबर के मुताबिक इस ईरानी महिला ने मैसूर के वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत FIR दर्ज करवाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने आदिल पर रेप का आरोप लगाया है. महिला की उम्र 30 साल है. रिपोर्ट्स में महिला ने कहा है कि वो साल 2018 में भारत फॉर्मेसी कोर्स के लिए मैसूर आई थी. उसकी मुलाकात वहां पर आदिल से हुई जो वीवी पुरम में अपना रेस्टोरेंट उस वक्त चला रहा था.

मेरे साथ हुआ गलत –
ईरानी महिला का कहना है कि उसने शादी के बहाने मेरे साथ गलत काम किया जब हम दोनों मैसूर में एक साथ थे. आदिल ने 5 महीने पहले उससे शादी के लिए मना कर दिया. आदिल कई और लड़कियों के साथ भी रिलेशनशिप हैं. इसके साथ ही ईरानी महिला ने कहा कि आदिल ने उसे धमकी दी है कि अगर वो कुछ भी करेगी तो वो उसके पेरेंट्स को इंटीमेट तस्वीरें दिखा देगा. हालांकि उसके बाद आदिल ने 31 अगस्त को इन सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया.

ट्रामा में हैं राखी –
राखी सावंत का कहना है कि वो शॉक और ट्रामा में हैं. इसके साथ ही राखी ने कहा कि उसकी दो और गर्लफ्रेंड्स सामने आई हैं. आदिल के ऊपर आरोप लगाते हुए राखी सावंत का कहना है कि आदिल ने उसका विश्वास तोड़ा है.