हनीप्रीत और राम रहीम ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर केक काटा ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
वेलेंटाइन डे के दिन हनीप्रीत और दुष्कर्म के दोषी राम रहीम का अलग अंदाज देखने को मिला. प्यार के इस दिन इंस्टाग्राम पर दस लाख फॉलोअर होने पर हनीप्रीत ने इसे सेलिब्रेट किया. हनीप्रीत और राम रहीम ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर केक काटा. दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे. केक काटने के बाद हनीप्रीत ने कहा कि जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर आप न मिलते.

बता दें कि राम रहीम और हनीप्रीत यूट्यूब अकाउंट पर संगत करते रहते हैं. साथ ही मानवता और भलाई का संदेश देते हैं. नशा छोड़ने की अपील करते हुए गुरुमंत्र भी देते हैं. हनीप्रति ने कहा- किस तरह करूं शुक्रिया अल्फाज नही होते, जिंदगी नहीं होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप न मिलते, पापा हम आपकी शिक्षाओं पर ऐसे ही चलते रहें, फक्र मुझे होता है, आपकी रहमत पर, लोग जब मुझे बेटी आपकी कहते हैं.

बता दें कि दुष्कर्म के मामले में दोष सिद्ध होने पर राम रहीम सुनरिया जेल में सजा काट रहा है. इस दौरान वह पैरोल पर बाहर है और हनीप्रीत और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वक्त गुजार रहा है. ऐसा तीसरी बार हो रहा है जब राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर है. आश्रम की गुरुगद्दी को लेकर राम रहीम पहले ही कह चुका है कि.. हम थे, हम है, हम ही रहेंगे. हनीप्रीत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अकसर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.