बॉलीवुड ये एक्ट्रेस कई हफ्तों से बनी हुई हैं चर्चा का विषय ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कई हफ्तों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि उनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही थीं. इन फोटोज-वीडियोज में हसीना अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड, आम आदमी पार्टी के लीडर राघव चड्ढा के साथ नजर आ रही थीं. इन सभी खबरों को एक्ट्रेस ने तब कन्फर्म किया जब उनकी राघव चड्ढा से, 13 मई, 2023 को, नई दिल्ली में सगाई हो गई. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद उनकी शादी की खबरें उड़ने लगी हैं और वेडिंग डेस्टिनेशन से लेकर डेट तक सबकुछ डिस्कस किया जा रहा है. इन खबरों के बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपना हनीमून डेस्टिनेशन रिवील किया है .

यहां होगा परिणीति चोपड़ा -राघव चढ़ा का हनीमून?
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां परिणीति चोपड़ा के एक पुराने इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, जो 8 सितंबर, 2020 के दिन यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. फिल्म क्रिटिक कोमल नहाटा को दिए इस इंटरव्यू में परिणीति के साथ उनके दोनों भाई, सहज चोपड़ा और शिवांग चोपड़ा भी थे.

इंटरव्यू के लास्ट सेगमेंट में शिवांग को परिणीति से कुछ सवाल पूछने थे जिनमें पहला सवाल था कि परिणीति अपने हनीमून के लिए कौनसा डेस्टिनेशन सिलेक्ट करेंगी. इस सवाल को सुनते ही पहले तो एक्ट्रेस ने कुछ पलों के लिए जवाब सोचा और फिर उन्होंने बताया कि उनका हनीमून डेस्टिनेशन ‘साउथ अमेरिका’ हो सकता है. इस इंटरव्यू की मानें तो परिणीति राघव चड्ढा से शादी करने के बाद हनीमून पर साउथ अमेरिका जा सकती हैं.

कब होगी परिणीति-राघव की शादी?
अभी तक इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं आई है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी कब होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि शादी इस साल अक्टूबर से दिसंबर के बीच हो सकती है क्योंकि दोनों को एक विंटर वेडिंग चाहिए है. ऐसा भी ह सकता है कि परिणीति और राघव की शादी जनवरी, 2024 तक टल जाए. डेस्टिनेशन की बात करें तो कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन की ये शादी राजस्थान में हो सकती है . दोनों का मन एक रॉयल वेडिंग करने का है. एक बार और याद दिला दें, दोनों में से किसी ने भी अभी इन खबरों को कन्फर्म नहीं किया है.