एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में की दूसरी शादी

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
Ashish Vidyarthi की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी ने बयां किया दिल का हाल! जहां एक तरफ एक्टर को फैंस बधाई दे रहे हैं तो दूसरी तरफ आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी बरुआ ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट कर डाला है. आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा- ‘सही व्यक्ति आपसे यह नहीं सवाल पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं. वह कभी नहीं यह करेगा जिसके बारे में वह जानते हैं कि आपको तकलीफ होगी. इसे याद रखें’. एक्टर की पहली पत्नी ने एक अन्य स्टोरी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने दिल का हाल बयां किया है.

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ने लिखा दिल का हाल!
एक्टर आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की खबर वायरल होने के बाद उनकी पहली पत्नी राजोशी बरुआ ने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी पोस्ट की हैं. राजोशी ने दूसरे पोस्ट में लिखा, हो सकता है कि अधिक सोचना और शक आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो. हो सकता है कि क्लैरिटी ने कंफ्यूजन की जगह ले ली हो. हो सकता है कि शांति और धीरज आपकी जिंदगी भर दे. आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले. क्योंकि आप यह डिजर्व करते हैं.

बता दें, आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ने अब अपने सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया है, लेकिन उनके पोस्ट की चारों तरफ चर्चा होने लग गई है. आशीष विद्यार्थी की 60 साल की उम्र में दूसरी शादी करने की खबर के बाद एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है. आशीष विद्यार्थी उनकी पहली पत्नी का एक 23 का बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है. रिपोर्ट्स की मानें तो आशीष की दूसरी पत्नी गुवाहटी से हैं और कलकत्ता में एक अपस्केल फैशन स्टोरी की मालिक हैं .