गंदी करतूत: इच्छा पूरी कर दो…जौनपुर के टीडी कॉलेज के प्रोफेसर ने की अश्लील डिमांड,

संवाददाता मनोज शर्मा
रीडर टाइम्स न्यूज़
जौनपुर स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध प्रतिष्ठित टीडी कॉलेज के एक विभागाध्यक्ष ने स्नातक की छात्रा से अश्लील बातें की और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। छात्रा ने विभागाध्यक्ष की इस करतूत का वीडियो बना लिया है। यह वीडियो वायरल है। यूपी के जौनपुर स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध टीडी कॉलेज में एक प्रोफेसर ने शिक्षा के मंदिर को दागदार कर दिया। प्रोफेसर ने बीएड और टीईटी पास कराने की बात कह कर छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। हालांकि छात्रा उसके ऑफर को ठुकराती है और उसके करतूतों का चुपके से वीडियो भी बनाती है। वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है।

कॉलेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है। पुलिस के पास अबतक मामले की शिकायत नहीं पहुंची है।  जौनपुर के टीडी कॉलेज के एक विभाग का विभागाध्यक्ष छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था। प्रोफेसर की इस गंदी हरकत और नीयत को भांपकर एक छात्रा ने उसकी बातचीत का वीडियो बना लिया। इसमें प्रोफेसर ने सारी हदें लांघ दी हैं।

शारीरिक संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी’ –
वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि प्रोफेसर अपने केबिन में छात्रा से अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कर रहा है। इसके एवज में उसने छात्रा को बीएड और टीईटी भी कराने का प्रस्ताव दिया।  छात्रा के नहीं मानने पर समझा भी रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी। अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगा।

विभागाध्यक्ष यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा। बातचीत के दौरान ही प्रोफेसर कई तरह के अश्लील सवाल भी कर रहा है। यह वीडियो कब बनाया गया यह तो नहीं पता चला लेकिन गुरुवार को तेजी से यह वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा प्रोफेसर टीडी पीजी कॉलेज में विभागाध्यक्ष है। टीडी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो उनके पास भी पहुंचा है, मगर इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है। प्रबंधक ने ईमेल और व्हाट्स एप के माध्यम से स्पष्टीकरण मांगा है। इस समय ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। इसलिए प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि उनसे मेल और व्हाट्स एप से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उन्होंने माना कि वीडियो देखने और सुनने में बेहद ही अश्लील है।

आरोपी प्रोफेसर ने नहीं दिया अब तक जवाब –
कॉलेज प्रबंधन की ओर से जारी नोटिस में विभागाध्यक्ष से पूछा गया है कि सोशल मीडिया के जरिये आपका यह वीडियो सामने आया है। इस बारे में अपना लिखित स्पष्टीकरण दें। फिलहाल प्रोफेसर की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है।