जाने सेक्स का तड़का – किन किन पोजिशन्स से लगते हैं जोशीले झटके ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स के लिए लड़का हो या लड़की सबकी अपनी-अपनी फैंटेसी होती है, लेकिन सेक्स को लेकर लड़कों की फैंटेसी ज्यादा होती है। ऐसे में वो अपनी पार्टनर के साथ हर बार कुछ नया और रोमांचक करना चाहते हैं ताकि सेक्स का मजा दोगुना हो जाए। ऐसे ही उनके लिए कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन भी होती हैं जिन्हें वो हमेशा ट्राई करना चाहते हैं। उन्हें सिर्फ कुछ गिनी चुनी हुई सेक्स पोजीशन के बारे में ही जानकारी है। इसलिए पुरुषों के लिए ये खास पोजीशन है जिन्हें वो ट्राई कर सकते हैं।

मिशनरी सेक्स पोज़िशन हो या डॉगी सिर्फ ये सेक्स पोज़िशन डीप पेनिट्रेशन का आनंद नहीं देते हैं। लेकिन सिटिंग सेक्स पोज़िशन हॉट होने के साथ-साथ आपके गर्ल पार्टनर को ऑगर्ज़्म का पूरा आनंद देते हैं।

ऑन द लैप- कुर्सी पर बैठकर इस पोज़िशन को किया जा सकता है लेकिन अपने पति के गोद में बैठकर करने से एक अलग ही ऑगर्ज़्म तक पहुँच सकते हैं। इससे पुरूष भी डीप पेनिट्रेशन का सुख भोग सकते हैं। पुरूष अपने हाथों से महिला को पकड़ भी सकता है और पीठ पर फोरप्ले से दोनों ऑगर्ज़्म तक जल्दी पहुँच सकते

चक्र- ये सेक्स पोज़िशन आप बेड पर या फर्श पर बैठकर भी कर सकते हैं। दोनों एक दूसरे के सामने अपने पैरों से जकड़ कर बैठते हैं। इस पोज़िशन में डीप पेनिट्रेशन, किसिंग का आनंद उठा सकते हैं।

द नील- इस पोज़िशन में पुरूष महिला के सामने घुटनों को मोड़कर बैठता है और महिला अपने पैरों से पुरूष के कमर को जकड़ती है और हाथों से गर्दन को। इससे पेनिट्रेशन इज़ी और डिपर तरीके से होता है।

सिटिंग काउगर्ल- इस पोज़िशन में पुरूष पीठ के बल लेट जाता है और महिला उस पर बैठती है। इससे महिला पेनिट्रेशन को अपने कंट्रोल में कर सकती है। लेकिन इससे लिंग में चोट लगने की संभावना भी रहती है इसलिए संभले।

द निर्वाणा– इस पोज़िशन में महिला पीठ के बल लेटती है और पुरूष उसके जांघों के ऊपर होता है। इस पोज़िशन में कंट्रोल पुरूष के हाथों में होता है और दोनों शरारत का मजा लुट सकते हैं।