साक्षी हत्याकांड में आरोपी साहिल का हो सकता हैं साइको एनालिसिस टेस्ट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिल्ली के साक्षी हत्याकांड का आरोपी साहिल पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस उससे हत्या के राज खुलवाने में जुटी है. वह दो दिन की पुलिस रिमांड में है. इस बीच, जानकारी सामने आई है कि साहिल का साइको एनालिसिस टेस्ट हो सकता है. पुलिस रिपोर्ट को चार्जशीट में भी शामिल कर सकती है. इस टेस्ट के जरिए साहिल के दिमाग, उसके रहन-सहन, उसकी दिनचर्या उसकी हॉबीज का लेखा जोखा इकट्ठा किया जाएगा.

बता दें कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार शाम अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या करने वाले साहिल से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने कुछ दिन पहले ही उसकी हत्या की साजिश रची थी. दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी है.सूत्रों ने कहा कि साहिल ने प्रेमिका की हत्या के लिए 15 दिन पहले चाकू खरीदा था.सूत्रों ने कहा, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश करने की कोशिश कर रही थी . तो वहीं आरोपी साहिल ने पुलिस से बचने के लिए अपना फोन बंद कर लिया था और बुलंदशहर में अपनी चाची के यहां चला गया था.

पीड़िता साक्षी उसके साथ संबंध जारी नहीं रखना चाहती थी और वह पिछले काफी दिनों से उसे नजरअंदाज कर रही थी. इस बीच , पुलिस की टीमें उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स और अपराध में इस्तेमाल हथियार को भी खंगाल रही हैं . जिसे उसने रिठाला में फेंका था. पुलिस लव ट्राएंगल की भी जांच कर रही है. साक्षी और साहिल ने 2021 में एक-दूसरे से बात करना शुरू किया था और अब वह प्रवीण से बात कर रही थी, जिसे वह साहिल से मिलने से पहले से जानती थी. साहिल फिर से प्रवीण से बात करने से खुश नहीं था. हालांकि अभी तक साक्षी की हत्या के असली मकसद का पता नहीं चल पाया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी साहिल फ्रिज-एसी मरम्मत करने वाले मैकेनिक के रूप में काम करता है. साहिल ने शाहबाद डेयरी इलाके में जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी को 20 से अधिक बार चाकू मारा था, इतना ही नहीं उसने उसे पत्थर से भी कुचला था.