यूपी के हापुड़ में एक अराजक युवक ने चंडी मंदिर में पढ़ी नमाज ,

 

रिपोर्ट : रीडर टाइम्स डेस्क
यूपी के हापुड़ जिले में एक अराजक युवक ने माहौल खराब करने की कोशिश की है. युवक ने हापुड़ के कोतवाली इलाके में आने वाले चंडी मंदिर में नमाज (Namaz) पढ़ी. नमाज पढ़ते हुए युवक का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजकर 42 मिनट पर युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था. जबकि मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे हुए थे. वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने अराजक युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिसके बाद युवक वहां से चला गया. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. हिंदू संगठनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने कब्जे में लिया सीसीटीवी फुटेज –
बता दें कि मंदिर के अंदर युवक के नमाज पढ़ने से स्थानीय लोग नाराज हैं. वे इसका विरोध कर रहे हैं. नारेबाजी भी की गई है. उन्होंने 24 घंटे के अंदर आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की है. हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है.

मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज –
पुलिस को खबर मिली है कि मंदिर में नमाज पढ़ी गई है. इसकी जांच की जा रही है. आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. सीसीटीवी की मदद से उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

हिंदू संगठनों ने जताई नाराजगी –
हिंदू संगठन के एक कार्यकर्ता ने कहा कि हमने प्रशासन को 24 घंटे समय दिया है. अगले 24 घंटे के अंदर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. वरना फिर उनकी जिम्मेदारी होगी. पूरे शहर में दुकानों को बंद कराया जाएगा. माहौल खराब करने वाले के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए.