बेरहम बेटी ने अपनी माँ को : बॉयफ्रेंड संग मिल बनाया – मारने की साजिश ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, आगरा के शास्त्रीपुरम इलाके में एक महिला के मर्डर के आरोप में उसकी नाबालिग बेटी और उसके ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि नाबालिग बेटी के रिलेशनशिप के बारे में महिला को पता चल गया था. उसने बेटी के बॉयफ्रेंड संग उसकी प्राइवेट फोटोज देख ली थीं. इसके बाद महिला ने कहा था कि वो बेटी के बॉयफ्रेंड को जेल पहुंचाकर ही रहेगी. फिर बेटी, उसके बॉयफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के दोस्त ने मिलकर महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

बेटी ने रची मां को मारने की साजिश
डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि बिजनेसमैन उदित राज की पत्नी अंजलि बजाज के मर्जर के आरोप में उनकी ही नाबालिग बेटी, बेटी के बॉयफ्रेंड प्रखर और प्रखर के साथी शीलू को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीसीपी ने ये भी बताया कि अंजलि बजाज को मारने की साजिश उनकी ही नाबालिग बेटी ने अपने ब्वायफ्रेंड प्रखर गुप्ता और प्रखर गुप्ता के फ्रेंड शीलू के संग मिलकर रची थी.

बॉयफ्रेंड संग मिल बनाया ये प्लान
पुलिस के मुताबिक, कारोबारी उदित की बेटी 11वीं क्लास में पढ़ती है. करीब 6 महीने पहले उसकी प्रखर नामक लड़के से उससे दोस्ती हुई थी. इसके बाद प्रखर उसके घर भी आया था. पुलिस ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले ही अंजलि बजाज ने अपनी बेटी के मोबाइल में प्रखर के साथ उसकी तस्वीरें देख ली थीं और उनको प्रखर के साथ अपनी बेटी के संबंध होने की जानकारी पता चल गई थी.

शीलू ने फाड़ दिया अंजलि का पेट
इसके बाद अंजलि बजाज ने कहा था कि वो प्रखर को जेल भिजवाकर ही मानेगी. इसके बाद बेटी ने प्रखर के संग मिलकर अपनी ही मां अंजलि बजाज को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच डाली. पुलिस के मुताबिक, 7 जून को वनखंडी मंदिर के पास अंजलि बजाज को प्रखर ने पकड़ लिया और प्रखर के साथी शीलू ने चाकू से अंजलि बजाज के पेट और हाथ पर ताबड़तोड़ वार किए. इस तरह दोनों ने अंजलि बजाज को मौत की नींद सुला दिया.