फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इस फिल्म – 20 जून को खत्म हुआ इंतजार ,

रिपोर्ट ;रीडर टाइम्स न्यूज़
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है. इस फिल्म की एक झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो अब आपका ये इंतजार 20 जून को खत्म हो जाएगा. मेकर्स इस फिल्म के टीजर को 20 जून को रिलीज कर रहे हैं, जिसका ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट करके किया.

20 जून को होगा टीजर रिलीज-
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं जिसमें आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस को काफी रास आ रही है. वहीं अब इस फिल्म के टीजर रिलीज के ऐलान ने फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

रणवीर सिंह ने किया पोस्ट-
रणवीर सिंह,आलिया भट्ट और करण जौहर ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसके टीजर की तारीख का ऐलान किया है. रणवीर सिंह ने लिखा- ‘हम लोग जल्द ही प्यार के सीजन में एंटर करने जा रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर कल रिलीज होगा. जबकि फिल्म 28 जुलाई को थियेटर में रिलीज होगी.’

ये सितारे आएंगे नजर-
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म में इन दोनों के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रोनित रॉय, अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के अलावा कई और सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया है. आपको बता दें, रणवीर सिंह ने लंबे वक्त से एक भी हिट नहीं दी है ऐसे में उन्हें इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. वहीं आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद उनकी ये पहली फिल्म है जो रिलीज होने जा रही है.