बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म – ‘इमरजेंसी’

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इमरजेंसी के टीजर वीडियो में भारत के इतिहास की सबसे अंधेर घड़ी की झलक दिखाई गई है. रौंगटे खड़े कर देने वाले टीजर वीडियो में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का लुक लिए नजर आई हैं. बड़ी-बड़ी आंखें, घुंघराले बाल और सूती साड़ी में कंगना रनौत का लुक फिल्मी फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है. कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कंगना रनौत ने दिखाई ‘इमरजेंसी’ की झलक!
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इमेरजेंसी का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है. जहां कंगना ने लिखा- रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा कर दी थी. इमरजेंसी 24 नवंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है. मालूम हो, इमरजेंसी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, इसे हिंदी में रिलीज किया जाएगा. कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म के राइटर रितेश शाह हैं.

कंगना का दिखा दमदार अवतार!
इमरजेंसी के टीजर वीडियो में सबसे पहले 25 जून 1975 की तारीख लिखी आती है, जिस दिन इमरजेंसी देश में लागू की गई थी. फिर वीडियो में अनुपम खेर दिखते हैं जो जेल की सलाखों के पीछे हैं. फिर आवाज आती है भारत के इतिहास की सबसे अंधेर घड़ी आ चुकी है, सरकार राज नहीं अहंकार राज है. यह हमारी नहीं इस देश की मौत है, इस तानाशाही को रोकना होगा. फिर इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत की आवाज सुनाई देती है- मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि इंडिया इज इंदिरा एंड इंदिरा इज इंडिया.

कंगना के साथ इन एक्टर्स का भी दिखेगा दम!
इमरजेंसी फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक समेत कई एक्टर्स लीड रोल्स में दिखाई देने वाले हैं.