‘सत्यप्रेम की कथा’ का रिलीज हुआ ‘पसूरी नु’ गाना, कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री की जा रही हैं – खूब पसंद ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ‘पसूरी नु’ गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में कार्तिक और कियारा एक साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में लोकेशन के अलावा कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है. इस गाने को कार्तिक और कियारा दोनों ने शेयर किया है.

पसूरी नु गाना रिलीज –
कार्तिक और कियारा ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आ चले…लेके तुझे है जहां सिलसिले…इस प्यार को महसूस करिए अरिजीत सिंह की आवाज में…पसूरी नु गाना रिलीज हो गया है. सत्यप्रेम की कथा…इस हफ्ते 29 जून को.’ ‘पसूरी नु’ गाना का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गाना रिलीज होने से एक दिन पहले कार्तिक ने इसका टीजर शेयर किया था जो फैंस को खूब पसंद आया था. दरअसल, ये ‘पसूरी नु’ गाना बीते साल कोक स्टूडियो ने रिलीज किया था. जिसे पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शे गिल ने गाया है. इस गाने के ओरिजनल लिरिक्स की बात करें तो वो पंजाबी और उर्दू में हैं.

इस वजह से रिक्रिएट हुआ गाना –
‘पसूरी नु’ गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया था और इसे भारत में बहुत प्यार मिला था.यहां तक कि इस गाने के नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज हैं. दिसंबर 2022 में गूगल ने इस गाने को गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गाने की लिस्ट में शामिल किया था. इसी वजह से मेकर्स ने इस पॉपुलर गाने को ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म के लिए रिक्रिएट करने का फैसला लिया है.