महाराष्ट्र के पुणे में : लड़की ने प्यार के प्रपोजल को किया रिजेक्ट – तो लड़के ने किया हंसिए से हमला ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंका देने वाली वारदात का वीडियो वायरल हुआ है. एकतरफा प्यार में पागल युवक ने अपनी महिला मित्र पर हंसिए से हमला कर दिया. आरोपी ने तब आपा खो दिया जब लड़की ने उसके प्यार के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया. इस चौंका देने वाली घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुणे के एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी महिला मित्र पर हंसिए से हमला कर दिया क्योंकि उसने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया था. घटना महाराष्ट्र के पुणे के सदाशिव पेठ इलाके की है. पीड़िता और आरोपी दोनों महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (एमपीएससी) परीक्षा की तैयारी कर रहे थे.

पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसका दोस्त था. लड़की ने कहा, “आरोपी मेरा दोस्त था. मैंने उसके साथ रिश्ते में रहने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. तभी उसने मुझे धमकाना शुरू कर दिया. वह फोन करता था. वह मेरे कॉलेज के बाहर मुझे पीटता था और मेरा पीछा करता था क्योंकि मैंने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था.”

उसने आगे कहा, “मैंने उसके परिवार से भी शिकायत की लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. आज उसने मुझ पर दरांती से हमला कर दिया क्योंकि मैंने उसके परिवार को बता दिया था. मेरे हाथ पर चोटें आई हैं और सिर पर टांके लगे हैं. मैं कॉलेज जा रही थी तभी उसने मुझसे 5 मिनट बात करने को कहा. मैंने मना किया इसलिए उसने मुझ पर हमला कर दिया. लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की. फिर भी वह मुझपर हमला करने के लिए दौड़ पड़ा. हमले के बाद लड़की जान बचाकर भागने लगी. आरोपी युवक को दरांती लेकर उसके पीछे भागते देख वहां मौजूद लेशपाल खिबगे ने हस्तक्षेप किया और लड़की की जान बचाई. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है