पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला पति – पत्नी ने सिखाया ऐसा सबक ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
देश की राजधानी दिल्ली में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपने घर की लक्ष्मी यानी अपनी धर्मपत्नी को इंटरनेट की गंदी और अभद्र चीजों के जरिए परेशान करने की कोशिश की तो उसकी बहादुर पत्नी ने उसे सबक सिखाने में देर नहीं लगाई. क्या है पूरा मामला आइए आपको बताते हैं. दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी पत्नी (30) को अश्लील फिल्में देखने और उनमें काम करने वालों की तरह तैयार होने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

पति को पॉर्न देखने की लत, मुझसे कराता गंदे काम :
इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला पूर्वी रोहताश नगर की निवासी है और उसने अपनी पुलिस कंप्लेन में ये आरोप लगाया कि उसके पति को अश्लील फिल्में देखने की लत है. उसके सिर पर हमेशा एडल्ट फिल्मों का भूत सवार रहता है. वो हमेशा से ही मुझे गलत काम करने को कहता आया है, बात न मानने पर परेशान करता है. रिश्तों को निभाना जब बर्दाश्त के बाहर हो गया तब उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा.

शारीरिक प्रताड़ना का आरोप :
दोनों की 2020 में शादी हुई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में अपने पति तथा उसके परिवार पर दहेज मांगने और मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है.

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीना ने कहा, ‘महिला की शिकायत पर मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (किसी महिला के पति या पति के रिश्तेदार द्वारा उसके साथ क्रूरता करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 34 (सामान्य मंशा से कोई कृत्य करना) और दहेज निषेध अधिनियम के प्रावधानों के तहत शाहदरा थाने में मामला दर्ज किया गया. ’

मामले की जांच जारी :
मीना ने कहा कि जांच अभी प्रारंभिक स्तर पर है. उन्होंने कहा, ‘आगे की कार्रवाई के लिए गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और डिजिटल व अन्य सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं.’