‘सत्यप्रेम की कथा’ की सक्सेस के बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने खरीदी डाली इतनी महंगी ‘चीज’ ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लेटेस्ट फिल्म सत्यप्रेम की कथा की सक्सेस को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कमाल की परफॉर्मेंस के बीच यह खबर सामने आई है कि कार्तिक आर्यन ने मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीद लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन ने मुंबई के पॉश इलाके में 17.50 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीदी है. इससे पहले कार्तिक आर्यन ने शाहिद कपूर का जुहू वाला फ्लैट 7.5 लाख रुपए हर महीने के किराए पर लिया था.

लग्जरी फ्लैट के मालिक बने कार्तिक आर्यन-
कार्तिक आर्यन ने मुंबई के पॉश इलाके जुहू में करीबन 1900 स्कॉयर फीट का लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. कार्तिक का नया घर जुहू की सिद्धि विनायक बिल्डिंग में है. खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन का इसी कैम्पस की प्रेसेडेंसी सोसाइटी में एक दूसरा फ्लैट भी है, जहां कार्तिक आर्यन की फैमिली रहती है. कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के इस लग्जरी फ्लैट के साथ दो गाड़ियों की पार्किंग भी है और एक्टर ने स्टांप ड्यूटी के लिए 1.05 करोड़ भरे हैं. कार्तिक आर्यन को लेकर दिसंबर में खबर आई थी कि एक्टर ने शाहिद कपूर का जुहू वाला फ्लैट 36 महीने की लीज पर हर महीने साढ़े सात लाख किराए पर लिया था. कार्तिक एक लंबे समय से अपने लिए घर खोज रहे थे.

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट-
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के तेजी से उभरते सितारे हैं, जो बैक-टू-बैक हिट फिल्में देकर तेजी से सक्सेस की सीढ़ी चढ़ रहे हैं. कार्तिक आर्यन हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा फिल्म में नजर आए थे. कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन अब जल्द ही आशिकी 3 और चंदू चैंपियन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.