मेरा घर चलाने के लिए कोई नहीं’; शादी टूटने के सालों बाद छलका ऐक्ट्रेस का दर्द – पूजा भट्ट


रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बिग बॉस’ में इन दिनों सितारे जमकर खेल खेल रहे हैं.कोई अपने दिमाग से खेल खेल रहा है तो कोई किसी के कंधे का सहारा लेकर शो में अपनी धाक जमाए हुए है. इस शो में बतौर कंटेस्टेंट पूजा भट्ट लगातार लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. पूजा अपने बेबाक अंदाज और बिंदास पर्सनैलिटी की वजह से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. लेकिन इस शो के दौरान पूजा भट्ट ने हाल ही में एक टास्क में अपने दिल का दर्द बयां किया.

बिग बॉस ने दिया स्नैक टास्क-
दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को स्नैट टास्क दिया था. इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को घरवालों के बारे में अपनी राय बतानी थी. इस टास्क के दौरान बिग बॉस एक-एक करके कंटेस्टेंट को बुला रहे थे. इसी दौरान जब बिग बॉस ने पूजा के साथ अभिषेक को बुलाया तो पूजा भट्ट का दर्द छलक पड़ा. इस टास्क में अभिषेक ने बताया कि वो वीकेंड का वार के बाद अपनी फैमली को याद करके खूब रोए. तभी पूजा ने इस पर रिएक्ट करते हुए सालों से दबाए अपने दिल का हाल बताया.

मेरा कोई नहीं –
रिएक्ट करके पूजा भट्ट ने कहा- ‘हम सभी लोग अपने परिवार को मिस कर रहे हैं और किसी ना किसी का कोई इंतजार कर रहा है. लेकिन मैं सिंगल औरत हूं, मेरा घर चलाने के लिए कोई नहीं है.’

महेश भट्ट को मिस कर रहीं पूजा –
इसके साथ ही पूजा ने कहा कि ‘ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं अपने पिता को मिस कर रही हूं. मेरे लिए दूसरों की राय मायने नहीं रखती. मैं इस बात पर ध्यान देती हूं कि मेरे पिता क्या कह रहे हैं.’ आपको बता दें, पूजा भट्ट ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने खेल से लगातार लोगों का दिल जीत रही है. वो फ्रंट फुट पर खेल रही है और अपनी राय बेबाकी से रख रही हैं.