सीमा हैदर से जांच एजेंसियों की पूछताछ में – काठमांडू का रूम नंबर 204 की मिस्ट्री ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉर्डर पार कर अवैध तरीके से भारत में आई सीमा हैदर से जांच एजेंसियों की पूछताछ में काठमांडू के विनायक होटल के रूम नंबर- 204 को लेकर नई मिस्ट्री सामने आ गई है. अबतक हुई जांच और पूछताछ के मुताबिक, भारत की सीमा में दाखिल होने से पहले सीमा और उसका कथित पति सचिन मीणा नेपाल के काठमांडू में स्थित एक होटल में रुके थे. अब इस होटल के मैनेजमेंट से जुड़े लोगों के हवाले से खबर आ रही है कि इस कपल ने होटल में कमरा बुक करने के लिए फर्जी नाम का इस्तेमाल भी किया था.

रूम नंबर 204 की मिस्ट्री-
विनायक होटल के कर्मचारी ने बताया कि वहां कमरे की बुकिंग सचिन ने करवाई थी. होटल स्टाफ के मुताबिक, सचिन ने कमरा बुक कराने के दौरान कहा था कि उसकी बीवी यहां आने वाली है. दोनों कुछ दिन वहीं रुकेंगें. भारत-पाक की सुर्खियां बटोर चुकी सीमा हैदर की चर्चा अब पूरे नेपाल में हो रही है. पड़ताल के मुताबिक सीमा हैदर और सचिन मीणा इसी साल मार्च में उसके होटल आए थे. सीमा हैदर, सचिन के रूम बुक कराने के चौबीस घंटे बाद पहुंची थी. होटल स्टाफ के मुताबिक, वे दोनों सुबह से शाम तक घूमते रहते थे और खाना भी बाहर ही खाते थे.

इस कपल ने कोई आईडी नहीं दिखाई सिर्फ अपना नाम लिखाया था. हालांकि रजिस्टर की जांच में दोनों के नाम भी कही नहीं मिले. इस पर होटल के रिशेप्सनिस्ट का कहना है कि सचिन ने रूम की बुकिंग कराई थी पर उनका नाम इसलिए नहीं मिला क्योंकि उन्होंने फर्जी नाम से एंट्री कराई होगी.

होटल में एंट्री की तारीख 10 मार्च, 2023 थी. रूम का एक दिन का किराया 500 रुपये था. होटल स्टाफ के मुताबिक दोनों उनके साथ घुलमिल गए थे. उन्होंने वहां भी कुछ रील बनाईं. होटल स्टाफ के मुताबिक सीमा हैदर ने किसी को भनक तक नहीं लगने दी कि वो पाकिस्तानी है. सचिन और सीमा ज्यादातर समय कमरा नंबर 204 में रहते थे. इस छोटे से कमरे में बस एक डबल बेड था. वहां एक शीशा भी लगा था. सीमा को क्लब और पब में जाने में दिलचस्पी थी. लेकिन भारतीय लोगों के साथ धोखा होने की बात सुनकर उसने दोबारा इस बारे में कुछ नहीं पूछा.

जींस में दिखी सीमा-
रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सुबह से शाम तक घूमते रहते थे और खाना भी बाहर ही खाते थे. होटल स्टाफ ने बताया कि उन्होंने ज्यादातर समय सीमा हैदर को जींस पहने हुए देखा. करीब एक हफ्ते तक इस होटल में रहने के बाद कपल ने अचानक एक दिन टैक्सी बुक करवाई और निकल गए.