एक्ट्रेस ने हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर – ड्रेस को किया ट्रेडिंग ,

 

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
एक्टिंग से ज्यादा डांस की वजह से लोगों के दिलों में बस चुकीं नोरा फतेही के चर्चे हर तरफ हैं. लेकिन हाल ही में नोरा ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं. ऐसा इसलिए क्योंकि नोरा ने इस फोटो में रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है बावजूद इसके एक पैर हवा में उठाकर ऐसा पोज दे दिया कि फैंस हैरान हो गए.

 

पहनी हर तरफ से खुली ड्रेस –
इस फोटो में नोरा फतेही हर तरफ से खुली ड्रेस पहनी हुई है.एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर का शिमरी टॉप पहना हुआ है और उसके साथ जींस पहनी है. इतना ही नहीं गले में कई सारी मोटी चेन वाली माला और बालों को ओपन करके कहर वाला लुक दे रही हैं.

जींस का खोला बटन –
नोरा ने इस रिवीलिंग शिमरी क्रॉप टॉप के साथ डेनिम की जींस पहनी है जिसके बटन खुले हुए हैं. बावजूद इसके नोरा फतेही कैमरे के सामने किलर लुक्स देने में पीछे नहीं हटीं. नोरा ने अपने इस लुक्स की कई फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है.

पैर उठाकर दिया ऐसा पोज –
नोरा की जींस के बटन तो खुले हुए ही हैं साथ ही इस जींस में कई जगह से कपड़ा गायब है. जो नोरा के लुक को और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बना रहा है. इन तस्वीरों को नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये फोटोज जैसे ही शेयर की तो मिनटों में वायरल हो गईं.

बेहतरीन डांसर –
नोरा फतेही बेहतरीन डांसर हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन वीडियो में नोरा के डांस मूव्स और किलर फिगर देखकर फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं.