देखिये नार्थ कोरिया के तानाशाह का रहस्यमयी बंगला

kim jong

रीटा डेस्क: उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग  की जिंदगी किसी सीक्रेट से काम नहीं है .हाल ही में अमेरिका और नार्थ कोरिआ  एक दुसरे को धमकाते हुए भी नजर आये , और लगा की दुनिया फिर से एक युद्ध के तरफ जा रही है , जहाँ अमेरिका ने नार्थ कोरिआ के ऊपर आर्थिक प्रतिबन्ध लगाने शुरू कर दिए वही नार्थ कोरिआ ने भी परमाणु हमलों की धमकी दे डाली .और अब जब  सिंगापुर में 12 जून को  डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग के बीच ऐतिहासिक बैठक  की बात फाइनल हो गयी हैं , नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग के रहस्यमयी संसार से उन के घर की कुछ सीक्रेट इमेजेज सामने आयी है .

kim-jong-un-house-1527928882

ये इमेजेज एक रूसी न्यूज़ एजेंसी के द्वारा विश्व के सामने आयी हैं .रूसी जर्नलिस्‍ट वैलेरी शारिफ्यूलिन ने इन इमेजेज की लिया है .हालांकी कहा जा रहा है की किम जोंग के एक घर की ये इमेजेज हैं .

kim-jong-un-house-300-1527928984

तस्वीरों में साफ़ तौर से देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत सा गार्डन भी किम जोंग के बंगले में हैं जिसमे फव्ववारे भी लगे हुए है .बंगला भी काफी खूबसूरत और व्यस्थित है .वही एक कार भी पार्क कि हुई नजर आ रही है .

kim-jong-un-house-100-1527928920

 पहली बार ऐसा हुआ है कि नार्थ कोरिआ के तानाशाह के जीवन से जुडी इमेजेज सामने आयी है. अभी तक नार्थ कोरिआ पूरे विश्व के लिए एक रहस्य से काम नहीं है .