इस IPS अधिकारी पर महिला हुई दीवानी, मिलने के लिए किया हंगामा

IPS-Sachin-Atulkar

अक्सर देखने को मिलता है कि अपने फेवरेट एक्ट्रेस ,एक्टर ,क्रिकेटर से मिलने के लिए उनके फैंस किसी भी हद तक चले जाते है , लेकिन हैंडसम लुक वाले आईपीएस अधिकारी की दीवानी हुई एक महिला IPS अधिकारी सचिन अतुलकर से मिलने उज्जैन पहुँच गई ऐसी घटना पहली बार हुई है ।  सचिन इस वक्त उज्जैन में एसपी के पद पर तैनात हैं। दरअसल हुआ यूं कि पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली एक 27 वर्षीय महिला इस IPS अधिकारी पर इस कदर फिदा हुई कि वो उनसे मिलने सीधे उज्जैन जा पहुंची और उनसे मिलने की जिद करने लगी। फिलहाल पुलिस महिला काउंसिलिंग कर उसे वापस उसके घर भेजने का प्रयास कर रही है।

01_1497837332_149793

 महिला की मानें तो वह सोशल मीडिया पर एसपी सचिन अतुलकर की फोटो और उनके मजबूत कद-काठी को देखने के बाद से उन पर फिदा हो गई है। सचिन अतुलकर का लुक और उनकी बॉडी ही ऐसी है जिसे देख कर लड़कियां पल भर में उन्हें अपना दिल दे बैठती हैं। सचिन अतुलकर अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। यही कारण है कि उन्हें ‘ द फिटेस्ट आईपीएस ऑफिसर ऑफ इंडिया ‘ का खिताब भी मिल चुका है। सचिन एक आईपीएस अधिकारी होने के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी काफी रूचि रखते हैं। यही कारण है कि उन्हें स्पोर्ट्स में भी कई मेडल्स मिल चुके हैं। साल 2010 में हॉर्स राइडिंग के लिए उन्हें गोल्ड मेडल से भी नवाजा जा चुका है। जब भी किसी पुलिस वाले की बात होती है तो अक्सर पेट निकले किसी मोटे आदमी को ही इमेजिन किया जाता है । लेकिन IPS अधिकारी सचिन अतुलकर फिटनेस के मामले में पुलिस महकमे के अफसर-कर्मचारियों के आइकॉन है।

Sachin-Atulkar-Doing-Yoga

महिला थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने बताया कि, ‘वह एसपी से उनके ऑफिस में मिलने का प्रयास कर रही थी। साथ ही उन कार्यक्रमों में भी पहुंची, जहां एसपी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि, हमने लड़की के पैरेंट्स को भी यहां बुलाया, लेकिन वह उनके साथ जाने के लिए तैयार नहीं है। अंत में पुलिस महकमे को महिला को रिफॉर्म होम ले जाना पड़ा।

हालांकि दूसरी तरफ महिला का कहना है कि वह रास्ता भटक कर उज्जैन पहुंची, लेकिन एसपी सचिन अतुलकर से मिलने की जिद पर अड़ी हुई है। महिला का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर एसपी की तस्वीरें देखने के बाद से उनकी ‘मजबूत कद-काठी और लुक’ पर मोहित हो गई है। महिला थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने बताया कि हम महिला को पंजाब की ट्रेन पर बैठाने के लिए नगड़ा रेलवे स्टेशन ले गए, लेकिन उसने धमकी दी कि वह ट्रेन से कूद जाएगी। अब हम उसे समझाने का प्रयस कर रहे हैं।

0

साथ ही पिज्जा, खानपान के अन्य सामान समेत उसकी तमाम डिमांड भी पूरी कर रहे हैं। महिला के माता-पिता भी उज्जैन पहुंच गए हैं और वह भी समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह जिद पर अड़ी है कि बगैर एसपी से मिले नहीं जाएगी। इस बारे में जब एसपी सचिन अतुलकर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आधिकारिक ड्यूटी के समय वह किसी से भी मिलने के लिए तैयार हैं, लेकिन व्यक्तिगत मामलों में इच्छा के विपरीत किसी से मिलने के लिए दबाव नहीं बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि, ‘ जब मैं सागर में एसपी था तब 7 वर्षीय बच्चा मेरे ऑटोग्राफ के लिए जिद पर अड़ गया था। खाने छोड़ने की धमकी भी थी । बच्चे के माता-पिता ने जब मुझे इसके बारे में बताया तो मैं उससे मिला था ‘।