इंसान की हैवानियत का गिनौना रूप, 8 लोगो ने किया एक बकरी के साथ गैंगरेप

goat final

हरियाणा : हरियाणा के मेवात में मरोड़ा गांव से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है जहां 8 लोगो ने एक बकरी के साथ दरिंदगी की । हरियाणा में महिलाओं को छोड़िये जानवर तक सुरक्षित नहीं है । घटना के कुछ देर बाद बकरी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।  सोचकर ही घिन आती है कि लोगो की मानसिकता कितनी गिर गई है । जिनमे इंसानियत नाम की कोई  चीज ही नही रही ।

बकरी के मालिक ने इस संबंध में मामला नगीना थाना में दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी। इस घटना की सूचना जब ग्रामवासियों को हुई तो उन्होंने तीन हैवानो की पकड़कर पिटाई कर दी। हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया।

थाने के एसआई राजबीर सिंह ने बताया कि बकरी के मालिक असलू ने 8 लोगों के खिलाफ बकरी के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है, जिसमें तीन आरोपियों सवाकार, हारूण और जफर की पहचान कर ली गई है, जबकि शेष पांच आरोपियों की पहचान करना अभी बाकी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। इस बीच, बकरी के मालिक असलू का कहना है  ‘आरोपी 25 जुलाई की शाम मेरी बकरी को एक पुराने घर में ले गए। उनमें से एक आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जब मैनें उनसे कहा कि मैं इसकी शिकायत पुलिस थाने में करूंगा तो उन्होंने कहा कि तुम्हें जो मन करे वो करो, हम रेप करते रहेंगे। वो लोग जेल जाने से डरते नहीं हैं,  क्योंकि उनका दावा है कि उनके संपर्क बड़े-बड़े लोगों से हैं।’