बाइक सवार बदमाश सरेराह वारदात को अंजाम देकर हुए फरार

रिपोर्ट : मो . दानिश , रीडर टाइम्स

लखनऊ : राजधानी लखनऊ में आये दिन गोली की गूंज सुनाई दे रही है जिसके कारण किसी ना किसी का चिराग बुझाने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं और पुलिस भी इनके आगे बौनी नजर आ रही है। कैंट मामले में पुलिस कुछ सुराग भी नहीं लगा पाई थी कि बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित वृंदावन गेस्ट हाउस के सामने एपीसेन रोड पर एक युवक को गोली मारकर मौके से भाग निकले। तभी उधर से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायल को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घायल को तीन गोलियां लगी हैं जिसमें सीने और पेट पर भी गोली लगी है।

पूरा मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के वृंदावन गेस्ट हाउस के सामने एपीसेन रोड का है , जहां बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह शाहनवाज नामक युवक को गोली मारकर भाग निकले। वहीं आरोप है कि जमीनी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने गोली मारी है और शाहनवाज के गोली सीने और पेट में लगी है। वहीं घायल शाहनवाज रेलवे का चतृर्थ श्रेणी कर्मचारी बाताया जा रहा है। जिसकी जानकारी पाते ही पुलिस घटना की जांच करते हुए हर बार की तरह इस बार भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

लेकिन देखने वाली बात तो यह है कि जिस तरह आये दिन बदमाशों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है उससे लगता है बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है। वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि घायल शाहवनाज के बड़े भाई का कहना है कि उनके चचेरे भाईयों का जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा है। जिसके कारण ही उन्होंने उसके भाई शहनवाज को गोली मारी गई है। फिलहाल घटना के खुलासे के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और क्राईम टीम को भी लगाया गया है। साथ ही कहा है इस घटना का भी जल्द से जल्द ही खुलासा किया जायेगा।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *