लोकसभा चुनाव को लेकर सपाइयों ने कसी कमर, मासिक बैठक में बनाई गई रणनीति

रिपोर्ट : मो.अकील ,रीडर टाइम्स

IMG-20190202-WA0153

बहराइच : समाजवादी पार्टी आज जिला इकाई की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण यादव की अध्यक्षता में बाईपास रोड स्थित कार्यालय पर सम्पन्न हुई । बैठक का संचालन जिला महासचिव जफर उल्ला खां बन्टी ने किया । इस मौके पर सभी बूथ अध्यक्ष,  सेक्टर अध्यक्ष व पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक में संगठन को मजबूत करने के साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।
2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती है इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। मासिक बैठक में इस विषय पर गहन मंथन किया गया।

साथ ही संगठन को और मजबूत बनाने पर भी विचार हुआ। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा की समाजवादी पार्टी ने हमेशा सभी वर्ग जाति और धर्म के लोगो को साथ लेकर चलने का काम किया है । समाजवादी पार्टी की सरकार में जहाँ किसान खुशहाल थे। वही छात्र – छात्राओं को भी लैपटॉप जैसी सुविधा देकर उन्हें डिजिटल दुनिया की तरफ अग्रसर करने का काम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था ।उन्होंने कन्या विद्याधन बेरोजगारी भत्ता जैसी सुविधा देकर उन्हें स्वावलम्बी बनाने का कार्य किया था।

समाजवादी पार्टी की सरकार ने प्रदेश में विकास की जो गंगा बहाई थी वह आज भी जारी है। मेट्रो रेल परियोजना के साथ ही आगरा एक्सप्रेस वे आदि योजनाओ ने प्रदेश को विकास की तरफ अग्रसर करने का काम किया था लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार का गठन हुआ है । कोई नया कार्य अभी तक शुरू नही हो सका है । सम्बोधन में यादव ने समाजवादी विकास विजन व सामाजिक न्याय यात्रा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये सभी का आभार भी व्यक्त किया। पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकि ने कहा कि बजट में किसानों का अपमान हुआ है । इस ढकोसले बजट में बेरोजगारी ,स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था ,किसानों की कर्ज माफी को कोई स्थान नही दिया गया।

आखिर ये कैसा बजट है ।  पूर्व मंत्री वंशीधर बौद्ध ने कहा कि यह सरकार आज भी समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए कार्यो को भुनाने का काम कर रही है। जिसे प्रदेश की जनता भी समझ चुकी है और अब लोकसभा चुनाव में जनता इनके झाँसे में आने वाली नही है । मासिक बैठक को रामहर्ष यादव ,डॉ राजेश तिवारी ,जयंकर सिंह लड्डन, नेता शकील मेकरानी, निशा शर्मा ,नंदेश्वर यादव, अजीत सिंह, डॉ विकासदीप वर्मा, राकेश टेकड़ीवाल ,नदीमुलहक तन्नू , सन्त कुमार पासी आदि ने भी सम्बोधित किया । इस मौके पर अनुराग सिंह, अन्नू मोहम्मद अली ,तौहीद, निहाल, राजेन्द्र मौर्या, के एन श्रीवास्तव ,महेन्द्र स्वरूप, ताहिर सलमानी ,अफरोज शकील खाँ ,नईम खां ,लक्ष्मी निषाद ,नसीबुन निशा, फरीद अंसारी, मोहम्मद रशीद, रेनू श्रीवास्तव ,शीतल सिंह , सदानन्द शुक्ला , मेराज सभासद, शुऐब सभासद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे । बैठक के अन्त में विधानसभा कैसरगंज के भाजपा नेता वेद प्रकाश सिंह ने अपने दर्जनों साथियों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की ।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *