सारा अली खान को है ये बुरी आदत

बॉक्स ऑफिस पर आजकल कई फिल्मे धूम मचा रही है . जिनमे रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2 .0 शामिल है . हाल ही में सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज़ हुई है. सारा अली खान और सुशांत राजपूत की केदारनाथ को भले ही क्रिटिक्स ने मिले जुले रिएक्शन दिए हों पर दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे है .

निर्देशक अभिषेक कपूर ने सभी को शुक्रिया कहा .अभिषेक कपूर ने ट्वीट किया कि ‘ ‘ केदारनाथ देखने के लिए सभी का शुक्रिया . वीकेंड में प्यार मिला . पूरी टीम शुक्रिया करती है .”

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि ‘ केदारनाथ के लिए वीकेंड अच्छा रहा . फिल्म को जहां दूसरे दिन 34.48 फीसदी की उछाल मिली तो वहीं तीसरे दिन केवल 10.26 फीसदी का बिजनेस बढ़ा . अब वीकडेज पर निगाहें. शुक्रवार को केदारनाथ ने 7.25 करोड़, शनिवार को 9.75 करोड़ और रविवार को 10.75 करोड़ का बिजनेस किया . फिल्म ने तीन दिन में कुल 27.75 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं .

फिल्म केदारनाथ की कहानी हिन्दू टूरिस्ट (सारा अली खान) और एक मुस्लिम पिट्ठू (सुशांत सिंह राजपूत) की प्रेम कहानी है . बातचीत के दौरान सारा अली खान ने अपने बारे में एक बहुत ही दिलचस्प बात बताई . सारा ने बताया कि जब भी मेरे साथ कुछ अच्छा या बुरा होता है तो मै इस एक वाक्य का बार-बार उपयोग करती हूं .

sara susant

हालांकि वह जानती है कि यह एक बुरा शब्द है . तो क्या मै यहाँ पर इसे बोल सकती हूँ . इस पर जब उनसे कहा गया कि हां, वह कह सकती हैं तो सारा अली खान कहती हैं कि वह ‘ मां की आंख ’ शब्द का उच्चारण बार-बार करती हैं .
उनकी आने वाली फिल्म ‘ सिंबा ’ भी रिलीज़ होने वाली है . इस फिल्म में सारा रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी . इसी फ़िल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सारा और रणवीर सिंह छोटे पर्दे के शो ‘ सा रे गा मा पा ’ में पहुंचे . दोनों ‘ सिंबा ’ के एक रीमेक गीत ‘ आंख मारे वो लड़का , आंख मारे ’ पर दोनों झूमकर नाचे .

 

 

 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *