ट्रेन से गिरने से किशोर की हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

train hadsha
 कछौना / (हरदोई) : कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बालामऊ से हरदोई रेलवे लाइन के ट्रैक पर एक 18 वर्षीय किशोर की अज्ञात ट्रेन से गिरने से दर्दनाक मृत्यु हो गई। किशोर का शव क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय किशोर जीविकोपार्जन के लिए बालामऊ से लुधियाना ट्रेन से जा रहा था।

किशोर के पास मिली टिकट व मोबाइल से उसकी पहचान सतीश पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम डिघिया पोस्ट कुइयाँ थाना बेनीगंज की हुयी। मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी गई। परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। पिता मजदूरी का कार्य हरियाणा में करता है। मां की तबियत ठीक नहीं रहती है। जो गांव पर अपने बच्चों के साथ रहती है।

मृतक तीन भाई हैं, यह सबसे बड़ा था अन्य दो छोटे भाई हैं। स्थानीय लोगों की आशंका के अनुसार जनरल डिब्बे में काफी भीड़ होने के कारण गिरने से उसकी मृत्यु हो गई है। जहां सरकार द्वारा गांव में पलायन रोकने के लिए कई प्रभावी योजनाएं कागजों पर संचालित है जिसकी भेंट 18 वर्षीय किशोर चढ़ गया। गरीब परिवार से 18 वर्षीय किशोर की असमय दर्दनाक मृत्यु से दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।