तलाकशुदा महिला ने एडवा टीम के साथ ससुराल मे किया तांडव

रिपोर्ट – सैय्यद मोहम्मद शकील

रीडर टाइम्स 

मडियांव पुलिस का सराहनीय कार्य

shaiyaad shakeel
लखनऊ । थाना कोतवाली मडियांव अन्तरगत ग्राम मुतक्कीपुर  में तलाक शुदा महिला रुबीना ने एडवा की प्रदेश अध्यक्ष मधु गर्ग एवम सदस्यो के साथ मिलकर पति देवर ननद एवम सास के साथ जमकर गाली गलौज एवम मारपीट किया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुबीना पुत्री सरवर उर्फ मुन्ना का विवाह फहद मिर्जा के साथ हुआ था। इस दौरान दोनों के तीन बच्चे हुए जिसने दो लडकी व एक लडका पत्नी के खराब व्यवहार व चाल चलन के कारण पति के द्धारा गावं के गणमान्य व्यक्तियों के सामने तलाक हो गया रुबीना एक बच्ची को लेकर अपने पिता के घर चली गई।

लड़की पक्ष द्धारा दिनाक 18.1.17 को कोतवाली माडियावं में पति देवर ननद सास के खिलाफ धारा 498A 323 504. 506 3/4. के अन्तरगत अपराध संख्या 0098 दर्ज कराया गया जिसमे विवेचक द्धारा अतिंम रिपोर्ट लगा दी गई है जोकि न्यायालय में विचाराधीनहै। दिनाक 17.7.17 को पुनः रुबीना  कुंछ औरतो के साथ अनीजनगर में रहने वाली बहन के घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट थाना में अपराध सख्या 0753 पर धारा 452/323/504/506 में रुबीना गुडडू एवं सीमा के नाम दर्ज है।

एक बार पुनः बुधवार को रुबीना एवम एडवा के सदस्यो ने घटना को अजामं दिया. मौके पर पहुंची 100 नंबर की टीम एवम थाने की पुलिस  घटना स्थल पर पहुची थाना प्रभारी को घटना से अवगत कराया गया . इसमे पूरी पुलिस टीम का कार्य सराहनीय रहा . जिससे बड़ी घटना घटने से बच गयी . पीड़ित पक्ष द्वारा थाने पर लिखित तहरीर दी गई है . जबकि रुबीना व एडवा टीम द्वारा SP, TG को तहरीर दी है .दोनों की तहरीरो को लेकर पुलिस जाँच कर रही है .