बाल दिवस के उपलक्ष्य में इनर व्हील क्लब ने 14 नवंबर को,’बाल मेला’ का आयोजन किया

रिपोर्ट : मो. सैफ, रीडर टाइम्स

Capture
लखनऊ : बाल दिवस के उपलक्ष्य में , लखनऊ के इनर व्हील क्लब ने चेतना के विशेष रूप से बच्चों के लिए 14 नवंबर को,’बाल मेला’ का आयोजन किया। हम कई वर्षों से इस मेला कर रहे हैं और हमारे सदस्यों ने सामूहिक रूप से इन बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने के अपने प्रयास करते रहते हैं। इनर व्हील क्लब ने बच्चो के लिए घर पर ही बनाया भेलपुरी, पापरी चाट, मटर चाट, आइसक्रीम, मक्खन के दूध, चिप्स, बिस्कुट के साथ सैंडविच और भी बहुत कुछ, ऊंची कूद वाले खेलो के साथ खेल के और भी कई स्टाल लगे थे।

फैंसी ड्रेस, रंगोली और ड्राइंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए और अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन के हमारे मुख्य अतिथि, श्री अशोक वर्मा, (सन्युकत नेदेशक, दिव्यंग जन, सक्षिकरण विबाघ) ने इस कार्यक्रम का आनंद लिया और इनर व्हील क्लब के प्रयासों की सराहना की ताकि इस दिन को एक वास्तविक अर्थ के रूप में मनाया जा सके।

मुख्य अतिथि के साथ क्लब के अध्यक्ष, श्रीमती मोनिका बंसल, सचिव रश्मी खांडेलवाल, अल्का बंसल, अर्चना अग्रवाल, वर्धा विनी कुमार, सुशीला अग्रवाल, सोनी अग्रवाल, अनुराधा अग्रवाल, मालविक गुप्ता और आभा अग्रवाल भी उपस्थित रहे |