भाजपा सांसद अंशुल वर्मा का इस्तीफा बिना शर्त भाजपा छोड़ सपा का दामन थामा

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्स

https://www.youtube.com/watch?v=r8pyrvTlgoY

लखनऊ : अपना टिकट कटने से आहत भाजपा हरदोई सुरक्षित सीट से सांसद अंशुल वर्मा ने जवाबी कार्यवाही के तहत अपना इस्तीफा प्रदेश भाजपा कार्यालय के चौकीदार को सौंपकर भाजपा छोड़ने का ऐलान कर दिया है . साथ ही बिना देरी किए उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा प्रदेश कार्यालय में बिना शर्त समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है .

भाजपा ने जिस तरह अब तक 60 में 20 सांसदों के टिकट काट दिए हैं या फिर उनका क्षेत्र बदलकर नेतृत्व की मजबूती का एहसास कराया है , बौखलाहट जायज है . कुछ एक वयोवृद्ध सांसदों से जबरजस्ती बलिदान भी ले लिया गया है . कुछ ऐसा ही हरदोई के मौजूदा सांसद अंशुल वर्मा का टिकट काटकर जयप्रकाश रावत पर पार्टी ने भरोसा दिखाया है . अंशुल वर्मा ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए मीडिया को बताया कि भाजपा झूठ पर इमारत खड़ी करने वाली पार्टी है .

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहली लिस्ट में जिन 6 सांसदों के टिकट काटे गए थे , उनमें 4 दलित थे . तो क्या दलित समाज के सांसद ही ज्यादा निष्क्रिय है . उन्होंने कहा मुझे नकारा कहा गया तो बहुत पीड़ा हुई . क्योंकि मैंने जनपद हरदोई में 24 ,000 करोड रुपए का विकास कार्य किया और किए गए कार्यों की एक पुस्तक भी छपवाई है . उन्होंने कहा कि जिस जनपद का मैं सांसद हूँ वो विकास क्रम में सबसे निचली पायदान पर था जिसे मैं पांच सालों में विकास क्रम के 14 वें पायदान पर ले आया हूँ .