सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों की अश्लील वीडियो वायरल, पुलिस ने किया अश्लीलता का केस दर्ज

kinnar

नई दिल्ली :- दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों की अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई किन्नर अश्लील हरकतें कर रहे हैं और गाली भी दे रहे हैं। पुलिस ने सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ऐसा ही एक मामला तीन महीने पहले दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में भी सामने आया था, जब किन्नरों ने नग्न होकर वहां काफी हंगामा काटा था।

 

 

घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि पुलिस कथित घटना की सटीक तारीख का पता लगाने की कोशिश कर रही है। सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के बाद से ही घूमने-फिरने की लोकप्रिय जगह बन गया है।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी किन्नर दुपहिया वाहनों पर सवार होकर सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे। पहले तो किन्नरों ने वहां सेल्फी ली और उसके बाद कपड़े उतारकर अश्लील ड्रामा किया। वीडियो में वह गाली देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

 

 

एक किन्नर निर्वस्त्र होकर दूसरे किन्नर से लिपटकर अश्लील हरकतें करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान सिग्नेचर ब्रिज से गुजरने वाले लोग वहां रुककर किन्नरों के अश्लील ड्रामे को देखते रहे। खास बात ये है कि सिग्नेचर ब्रिज पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी व पीसीआर वैन तैनात रहती है।

 

 

पुलिस के एक आला अफसर ने कहा, सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। इससे पहले कुछ हलकों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है।

 

 

इसके बावजूद पुलिसकर्मियों ने कोई कदम नहीं उठाया। स्थानीय न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अश्लील ड्रामे की कोई जानकारी नहीं है। अश्लील ड्रामे के दौरान सिग्नेचर ब्रिज पर काफी देर तक जाम भी लग गया था।