स्वतंत्र देव सिंह ने रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में किया प्रचार

लखनऊ :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आज रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में प्रचार किया। श्री सिंह ने आज पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी, सेक्टर प्रवासी, सभी मोर्चो के प्रमुखों, मोर्चो के अध्यक्षों व मण्डल टीम के साथ बैठक भी की व उपचुनाव जीतने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। साथ ही बूथ समिति की बैठक भी की जिसमें बूथ कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में पूरे उत्साह व तैयारी के साथ उतरने का मूलमंत्र दिया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह आज भाजपा का डंका जनता के आर्शीवाद से बज रहा है उसके आगे विपक्ष कही भी नहीं टिकता। फिर भी हमें अपने मूल स्वभाव के अनुरूप इस उपचुनाव में पूरी मेहनत के साथ जनता से संवाद व संपर्क करना होगा। जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रधान सेवक के रूप में देश की जनता के लिए बिना थके बिना रूके काम कर रहे है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोककल्याणकारी नीतियों का पारदर्शिता व पूरी ईमानदारी से अमल करा रहे है। निश्चित ही यह भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने व जनता के बीच जाकर सीधा संवाद स्थापित करने व नीतियों के प्रचार-प्रसार करने का प्रमुख कारण है। जनता ने जिस तरह विश्वास व आर्शीवाद भाजपा को दिया है। उस जिम्मेदारी को भाजपा का हर कार्यकर्ता समझता है यही कारण है कि आज भाजपा परिवार दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है और भाजपा सभी चुनावों में जीत का परचम लहरा रही है।

श्री सिंह ने कहा कि आज जहां बसपा प्रमुख मायावती दलित-दलित करते हुए दौलत तक पहुंच गयी वहीं सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव जातिवाद, भ्रष्टाचार, अपराधीकरण के संरक्षक बन गये है। उन्होंने कहा कि वहीं रही बात कांग्रेस की तो उनका नाम जनता नहीं ले रही तो हम भी नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि दलित, वंचित, महिलाओं, युवाओं देश-प्रदेश की समस्त जनता के विकास व सुविधाओं की चिंता सिर्फ और सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है और उसी दिशा में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को सिर्फ भाजपा सरकार के कामों को बूथ-बूथ तक ले जाना होगा। कार्यकर्ता परिणाम की चिंता न करे उसकी जिम्मेदारी जनता ने जीत के रूप में देने की 2014 से लगातार ठान रखी है।
बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश मंत्री देवेन्द्र सिंह चैधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, राज्यमंत्री बलदेव औलख, रामपुर जिला प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन, विधायक राजबाला, पूर्व सांसद मिथलेश कुमार, पूर्व विधायक हरपाल सिंह समेत पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।