महिला आईएएस के पति की कार से बरामद चरस ,सीआईएसएफ कमांडेंट के साथ दो लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली : सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट ने एक महिला आईएएस के पति की कार में चरस रखवा कर उसे फंसाने की कोशिश की। पुलिस इसे एक तरफा प्यार का मामला बता रही है।

महिला आईएएस अधिकारी राजस्थान काडर की है और उनके पति दिल्ली में एक मंत्रालय में सलाहकार के पद पर तैनात हैं। बुधवार शाम पुलिस को सीजीओ कॉम्पलैक्स के बाहर एक कार में चरस होने की सूचना मिली।

जब कार की जांच की गई तो उसमें 550 ग्राम चरस बरामद हुई। जांच से पता चला कि कार एक महिला आईएएस अधिकारी के पति की है जिनका ऑफिस सीजीओ कॉम्प्लैक्स में है।

इसके बाद पुलिस ने लोधी कॉलोनी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की। कार मालिक से पूछताछ के बाद केस में ट्विस्ट आ गया। मामले में सीआईएसएफ के एक अधिकारी का नाम सामने आया।

उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद साजिश का खुलासा हुआ। पता चला है कि महिला अधिकारी आरोपी की पुरानी परिचित थीं। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला अधिकारी को एकतरफा प्यार करता है और अनदेखी की वजह से उसने ऐसा किया।

मुख्य आरोपी का सीनियर कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और वकील नीरज कुमार हैं। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ शुरू कर दी है।