‘Poco C31″ पावरफुल फीचर्स के साथ भारत में हुआ लॉन्च ; जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
Poco ने भारतीय बाजार में आज यानि 30 सितंबर को अपना बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Poco C31 लॉन्च कर दिया है. जिसे हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 9 Activ का रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है. Poco C31 एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें पावरफुल प्रोसेसर के साथ ही वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और दमदार बैटरी क्षमता दी गई है. आइए जानते हैं इसकी कीमत, सेल डेट और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सबकुछ.

Poco C31: कीमत और उपलब्धता…
Poco C31 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 3GB + 32GB मॉडल की कीमत 8,499 रुपये है. जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,499 रुपये है. यह स्मार्टफोन Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान उपलब्ध कराया जाएगा. जो कि 3 अक्टूबर को लाइव होगी. स्पेशन लॉन्च ऑफर के तहत यूजर्स इसे 7,999 रुपये और 8,999 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे. यह स्मार्टफोन Shadow Grey और Royal Blue कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

Poco C31: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स…
Poco C31 को कंपनी ने बजट फ्रेंडली सेगमेंट में तहत लॉन्च किया है, लेकिन इसमें सभी खास फीचर्स की सुविधा मौजूद है. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरा फीचर्स के तौर पर इसमें नाइट मोड और एलईडी फ्लैश मिलेगा.

इस स्मार्टफोन में 720×1,600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई हे जो कि वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ आती है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है. फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में दो दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है.