एहसास फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा फ्री मेडिकल कैंप का किया जायेगा आयोजन

ritu

 

लखनऊ: एहसास फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से महासचिव निगहत खान , पूर्व डीजीपी अतुल (अध्यक्ष) एवं लखनऊ विश्वविद्यालय पूर्व छात्र संघ समित द्वारा फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन 28 /04 /2018 को ग्राम बाबूपुर तहसील महमूदाबाद जिला सीतापुर नियर जामामस्जिद ( करीब) किया जा रहा. इस कैंप को लगाने का मकसद गांव के लोगो को उनके स्वास्थ्य के बारे में जागरूक करना तथा उनका फ्री मडिकल चेकअप करना है. महासचिव निगहत खान एवं लखनऊ विश्वविद्यालय पूर्व छात्र संघ समित द्वारा ऐसे कैंप पहले भी लगाए जा चुके है. परन्तु इस बार एह्साह फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा ये कैंप गांव में लगाया जा रहा है. और आगे भी गावों में ऐसे फ्री मेडिकल कैंप लगाए जायेगे और लोगो को उनके स्वास्थ्य से सम्बंधित जानकारी व उनका फ्री मेडिकल चेकअप किया जायेगा जिससे गावं के लोग अपने सव्स्थ्य को लेकर जागरूक होंगे और सही वक़्त रहते अपने सेहत का उपचार करा पाएंगे.
khan ji
एहसास फाउंडेशन ट्रस्ट का मकसद समाज के गरीब तपके के लोगो की मदद करना चाहती है जो पैसो की तंगी की वजह से गांव के लोग अपने स्वास्थ्य का चेकअप नहीं करा पाते है और अपने सेहत का ध्यान नहीं दे पाते. आज भी हमारे समाज में कुछ लोग ऐसे भी है.
atul ji
जो गरीबो के बारे में सोचते है और किसी न किसी तरह गरीबो की मदद के लिए तत्पर रहते है ऐसे में हमारा भी फ़र्ज़ बनता है कि ऐसे महान कार्य करने वाले लोगो का साथ देना चाहिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में जा कर उनका मनोबल बढ़ाना चाहिए जिससे ये और भी लोग आगे बढ़ कर गरीब लोगो की मदद के लिए प्रेरित हो
सौजन्य से : महासचिव निगहत खान
अतुल (अधयक्ष)
लखनऊ पूर्व छात्र संघ (सदस्य)