52 का दूल्हा , 27 की दुल्हनियां , अब आगे क्या ?

 

marrage

 बॉलीवुड  :  कहते है प्यार अँधा होता है , इस कहावत को अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन ने सच कर दिखाया . उम्र का इतना अंतर होने के बावजूद दोनों ने शादी  कर ली . एक्टर, मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने मुंबई के पास अलीबाग में शादी रचा ली है. शनिवार सुबह मिलिंद सोमन की मेहंदी, संगीत और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं  और  रविवार को वह गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर के साथ महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंध गए . मिल‍िंद ने पारंपर‍िक तरीके से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग सात फेरे लिए.

मिल‍िंद 52 साल के हैं, अंकिता की उम्र 27 साल की है. दोनों के बीच उम्र के इस फासले को लेकर पहले काफी निगेटिव खबरें आईं थीं . लेकिन इस शादी  ने उन अफवाहों को गलत साबित कर दिया . शादी समारोह के दिन मिलिंद ने वाइट कुर्ता पहना था. वहीं अंकिता ने गोल्डन बॉर्डर की ऑफ वाइट साड़ी पहनी थी. शादी के खास मौके पर मिलिंद-अंकिता ने फूलों से बना हेडगेयर पहना था. मि‍ल‍िंद के साथ शादी समारोह में उनकी मां भी नजर आईं. मिल‍िंद अपनी मां के बेहद करीब हैं. देखने में वो भले ही आम लगें लेकिन फिटनेस के मामले में वो मिल‍िंद को पूरी टक्कर दे सकती हैं.

milind G F                                                                                  एक्स गर्लफ्रेंड दी‍पन‍िता

अं‍किता ने ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी. शादी में अंकिता ने पारंप‍र‍िक असम दुल्हन की तरह ड्रेसअप किया था.  शादी में अंकिता के कई फ्रेंड्स ने श‍िरकत की. अंकिता एयरहोस्टेस रह चुकी हैं.  शादी समारोह का आयोजन मुंबई में किया गया था. वेड‍िंग प्लेस को सफेद फूलों से सजाया गया था. शादी में मिल‍िंद की एक्स गर्लफ्रेंड दी‍पन‍िता ने शि‍रकत की. मिलिंद अंकिता की हल्दी की रस्म सोशल मीडिया पर छाई हुई है.