जानिए आप घर में कहां-कहां ले सकते हैं सेक्स का आनंद

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

अपनी सामान्य सेक्स दिनचर्या से मन भर या ऊब जाना एक सामान्य बात है। एक ही तरीके से सेक्स करने पर हर कोई बोर हो सकता है। इसलिए हर कोई सेक्स में भी कुछ रोमेंस लाना चाहता है। जो हमेशा के लिए यादगार रहे। हर कपल यही चाहते हैं कि उनका सेक्स पार्टनर बाहत अच्छे से उन्हें ट्रीट करे और उन्हें प्यार करे। सेक्स लाइफ को दिलचस्प व बेहतरीन बनाने के लिए काफी म्हणत करनी पड़ती हैं। यदि आपने अपने अंतरंग यौन जीवन को बेहतर बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है, लेकिन फिर भी बेहतर नहीं कर पा रहे हैं तो समस्या यह है कि आप सेक्स कहां करते हैं। क्या आपने अपने घर के कुछ हिस्सों में सेक्स पोजीशन आजमाने पर विचार किया है? यदि नहीं, तो आपके घर की ये रचनात्मक जगहें आपको वह मसालेदार सेक्स देंगी जिसकी आप लंबे समय से लालसा कर रहे थे।

सोफे पर सेक्स :- आजकल तो सेक्स के लिए बहुत सी जगह होती हैं। पर एक बेहतरीन सेक्स आपको हमेशा याद रहेगा क्योकि प्यार का अच्छा एहसास तभी होता हैं जब आपका पार्टनर भी उसी मूड में हो जब दोनों तरफ से सेक्स का मूड होता हैं। तभी सेक्स करने का आनंद ही कुछ और होता हैं। पर अगर घर पर ही सेक्स का आनंद लेना हो तो बहुत सी जगह होती ही सेक्स करने कि तो इसलिए अगर आपका सोफा बड़ा है तो आप सोफे पर कई तरह की पोजीशन में सेक्स कर सकते हैं। अगर आप सोफे पर सेक्स करते हैं तो इससे आपके सेक्स एक्सपीरियंस में कुछ बदलाव व नयापन आएगा। बिस्तर के बजाय सोफे पर सेक्स करने का रोमांच आपको और आपके साथी को आनंद महसूस होगा।

शॉवर या बाथटब में सेक्स :– वैसे गर्मियों में देर तक नहाना हर किसी को पसंद होता हैं। उसपर जब आपका पार्टनर साथ में हो तब तो शॉवर लेने का मजा ही कुछ आनंदमय होता होता हैं। इसलिए शॉवर में सेक्स सचमुच बहादुर दिल वालों के लिए है। यह बहुत स्पोर्टी और खतरनाक लग सकता है, क्योंकि हो सकता है कि टेढ़ा फर्श और दीवारें आपको और आपके साथी को सेक्स के साथ सपोर्ट न करे . हालांकि, यह वास्तव में रोमांटिक हो सकता है, क्योंकि आप दोनों ऐसा कर के कुछ नया कर सकते हैं, या सेक्स के अन्य रूपों की कोशिश कर सकते हैं जो बहुत मुश्किल नहीं हैं। यदि आपके पास बाथटब है, तो यह सबसे अच्छा विकल्प है। जहां आप सेक्स कर सकते हैं। बाथटब में सेक्स करने का आनंद ही अलग होता है। ऐसा करके आप कुछ नया कर सकते हैं। आप दोनों को ही इस तरह से सेक्स करने में आनंद आएगा। खासकर गर्मियों के दिनों में तो आप बाथटब में सेक्स करने का प्लान जरूर बनाएं।

सीढ़ियों पर सेक्स :- यौन उत्तेजित होने के लिए यह एक बेहतरीन जगह है। आप या आपका साथी एक कदम नीचे बैठ सकते हैं और आपको बेहतरीन ओरल सेक्स दे सकते हैं। सीढ़ियों में सेक्स करने का मजा भी अलग है। आपको सीढ़ियों में सेक्स करने का दोगुना आनंद प्राप्त होगा। ये भी एक अलग और नया तरीका है जिससे आप सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकते हैं।

आईने के सामने सेक्स :- अब तक का सबसे बेहतर सेक्स एक्सपीरियंस लेने के लिए अपने घर में बड़े शीशे का इस्तेमाल करें। यह आपके आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास को बढ़ाने का एक बहुत अच्छा तरीका है क्योंकि आप खुद को और अपने साथी को देखकर यौन उत्तेजना और भावनाओं को बहुत उत्तेजित कर सकते हैं। आपको इस तरीके से सेक्स करने में ज्यादा एक्साइटमेंट प्राप्त होगी।

रसोई काउंटर पर सेक्स :- किचन में सेक्स करने का मजा ही कुछ और है। यहां आप सबसे दिलचस्प तरीके से भूमिका निभा सकते हैं। आप किचन काउंटर पर सेक्स कर सकते हैं। ऐसे समय पर ऐसी बातें करना इसे और भी अधिक कामुक बना सकता है, और आप दोनों रसोई के काउंटर से भी कुछ प्रसिद्ध फिल्म सेक्स दृश्यों को दोहरा सकते हैं। आपने बहुत से फिल्मों में देखा होगा कि लोग वहां सेक्स का आनंद लेते हैं। आपको भी ठीक उसी तरह से सेक्स करना है।