सामने आईं यामी गौतम की मेहंदी की तस्वीरें, येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म निर्देशक आदित्य धर ने 4 जून को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया था। फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से फैंस और बॉलीवुड के साथी कलाकार उन्हें कमेंट कर नए दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अब उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो अपने पति आदित्या धर के साथ शादी की रस्में पूरी करती दिख रही हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर मेहंदी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने हाथों पर लगी मेहंदी को दिखाते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में यामी गौतम ट्रेडिशनल येलो कलर के सलवार सूट में पहने दिख रही हैं।

वही सिंपली अमीना ने अपने इंस्टाग्राम पर यामी गौतम की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में वो अपने पति आदित्य धर के साथ आग्नि के सामने शादी की रस्मों को पूरा कर रही हैं। इस फोटो में वो दुल्हन जोड़े में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत देख रही हैं। तो वहीं आदित्य व्हाइट  शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में यामी गौतम दुल्हन के जोड़े जमीन पर बैठी हैं और एक महिला उन्हें पायल पहना रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कौन हैं आदित्य धर :- आपको बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम के पति आदित्य धर ने साल 2019 में आई फिल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया था। इस फिल्म में यामी गौतम ने रॉ एजेंट का अहम किरदार निभाया है। आदित्य फिल्म निर्देशक के साथ-साथ एक लेखक, लिरिक्स राइटर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों के लिए डायलॉग भी लिखें हैं।