ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मरी माता मंदिर के पास सॉफ्ट वेयर इंजीनियर की दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

रिपोर्ट : मनोज शर्मा ,रीडर टाइम्सIMG-20190724-WA0028

लखनऊ  : राजधानी लखनऊ अब अपराधियों का सॉफ्ट अड्डा बन गया है लगातार हो रहीं हत्याओ से राजधानी की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है . ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मरी माता मंदिर के पास प्राइवेट कम्पनी में काम करने वाले सॉफ्ट वेयर इन्जीनिर की बाइक सवार दो बदमाशों ने कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी हत्या करने के बाद बदमाश मौक़े से फरार हो गये . जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली आलाधिकारियों के हाथपाँव फूल गए . आईजी एसएसपी से लेकर कई थानो की फोर्स मौक़े पर पहुंची और जांच में जुट गई .

पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मरी माता मंदिर के पास का है जहां घनी आबादी के बीच दो बाइक सवार बदमाश आतें हैं और शरद निगम नाम के सॉफ्ट वेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर देतें हैं और बेखौफ होकर फरार हो जाते हैं . शरद निगम बाइक से अपने घर के पास ही मौजूद थें तभी घात लगाए बदमाशों ने शरद की कनपटी पर गोली मार दी . जैसे ही गोली की आवाज आसपास रहने वालों ने सुनी फौरन देखने पहुंचे . शरद घायल अवस्था में सड़क पर तड़प रहा था . पुलिस को सूचना दी गई , मौक़े पर तमाम बड़े अधिकारी सहित कई थानो की फोर्स पहुंची और खानापूर्ति में जुट गई .

मौक़े पर पहुंचे आईजी एसके भगत ने बताया बाइक सवार दो युवकों ने शरद को गोली मारी है एक बाइक सवार ने काली टीशर्ट पहन रखी थी जोकि हेलमेट लगाए था…आईजी की माने तॊ प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का है. जिसके चलते हत्या की गई है. साथ ही बताया सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है . जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी .

कहीं ना कहीं राजधानी अब अपराधियों का गढ़ बन गई है . पिछले कई दिनो में राजधानी में हत्या लूट की घटनाओ में इजाफा हुआ है…अब देखना ये होगा शरद के हत्यारों को पुलिस कब खोजती है और राजधानी में बेलगाम अपराधियों पर कितना अंकुश लगाती है .