दिशा पटानी ने लगाई पूल में आग

दिशा पटानी

दिशा पटानी

बागी 2 में धमाकेदार परफॉर्मेंस करने वाली दिशा पटानी  हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है । दिशा पटानी  आज कल फिर अपने एक स्टंट की वजह से इंटरनेट पर छायी हुई है । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। जिसमें वो पानी के अंदर हैंडस्टैंड यानी हाथ के बल खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वहीं दिशा सभी से पूछ रही हैं कि उनकी तरह यह हैंडस्टैंड कौन कर सकता है ?

View this post on Instagram

Who all can do this🙈🤣

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 दिशा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में दिशा सफेद रंग की बिकनी में नजर आ रही है । दिशा के दिए गए चेलेंज को कुछ फैन्स ने स्वीकार किया है तो कुछ ने उनके इस स्टंट की काफी तारीफ की । दिशा पटानी  सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस है ।

हाल ही में दिशा अपने बयान की वजह से सुर्खियों में थीं।  ‘बागी 2’ के रिलीज पर उन्होंने कहा, फिल्म की रिलीज का समय ऐसा होता है, जब मुझे घबराहट महसूस होती है। मैं कड़ी मेहनत और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं। मेरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि जब लोग मेरी फिल्म देखने आए , तो वे खुशी महसूस करें। इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमे वह पानी के साथ रेस लगाती हुई नजर आ रही थी ।

दिशा पटानी 

दिशा पटानी

दिशा पटानी

ने  ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में इंट्री की थी। साल 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई । 2017 में जैकी चैन के साथ फिल्म ‘कूंग फू योगा’ में भी नजर आई थी .