लोगों को बांटने का काम कर रही बीजेपी : अखिलेश यादव

जाने कौन से नशे में रहते हैं हरदोई के लाल : अखिलेश यादव

अव्यवस्थाओं में निबट गई जीआईसी में गठबंधन की सभा

अंग्रेजों की राह

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

हरदोई  : ” पहले चायवाला बनकर आए ,अब चौकीदार बने ” मोदी केवल एक प्रतिशत के प्रधानमंत्री हैं उक्त उद्गार जीआईसी प्रांगण में गठबंधन की सभा को प्रत्याशी ऊषा वर्मा के समर्थन में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने व्यक्त किये। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गर्मी में आने के लिए जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि दोनों प्रत्याशी ऐतिहासिक वोटों से जीतकर संसद जाएंगे।कन्नौज में भी मदद करने को कहा।नरेश अग्रवाल पर तंज कसते हुए कहा कि हरदोई बहुत चर्चा में रहता है,न जाने कौन से नशे में कोई रहता है,हरदोई हमेशा चर्चा में रहता है।कहा ‘गठबंधन को शराब वाला गठबंधन बताया था’ पर एक ही बार बताया था दोबारा शराब नहीं बता पाए।

नरेश अग्रवाल का बिना नाम लिए जीरो बताया। जब मन माइनस का है तो इस्तीफा क्यों नहीं दे देते’, नितिन अग्रवाल पर भी अखिलेश ने निशाना साधा। श्री यादव ने कहा कि अंग्रेजों की राह पर बीजेपी चल रही है।लोगों को बीजेपी बांटने का काम कर रही है पर हम बंटने वाले नहीं हैं। महापरिवर्तन का काम गठबंधन कर रहा है। हमारे गठबंधन को महामिलावट कह रहे हैं तो 40 दल वाले गठबंधन को क्या कहेंगे ? देश को प्रचार मंत्री नहीं,प्रधानमंत्री चाहिए। पहले चायवाला बनकर आए ,अब चौकीदार बने मोदी एक प्रतिशत के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने हरदोई से ऊषा वर्मा और मिश्रिख से नीलू सत्यार्थी को जनता से जिताने की अपील की।

सभा मे अव्यस्थाओं का बोलबाला रहा। जिला प्रभारी एमएलसी राजपाल कश्यप, सांसद अंशुल वर्मा, गठबंधन प्रत्याशी उषा वर्मा, नीलू सत्यार्थी, पूर्व विधायक राजेश्वरी देवी, पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान, पूर्व विधायक बाबू खान, पूर्व सपा जिलाध्यक्ष पम्मू यादव, एमएलसी मिसबाहुद्दीन, पूर्व विधायक आसिफ खान बब्बू, बसपा जिलाध्यक्ष मेवाराम राठौर, सपा जिलाध्यक्ष शराफत अली, अनिल सिंह वीरू, सुभाष पाल आदि ने गदा व बुके भेंटकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाषण समाप्त करने के बाद सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव संजय कश्यप, छात्रसभा राष्ट्रीय सचिव मुकुल सिंह, अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव आदर्श दीपक मिश्र व मुलायम यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता से मिले और उनसे दोनों प्रत्याशियों के लिए जीजान से जुटने के लिए कहा। एमएलसी राजपाल कश्यप ने कहा कि समाजवादी पार्टी विकास की राजनीति करती है इसलिए वह चुनाव में अपनी सरकार के दौरान हुए कामों को लेकर जा रही है वहीं केवल जुमलेबाजी करने वाली भाजपा लोगों से जाति धर्म के नाम वोट मांगने की गंदी राजनीति कर रही है। प्रशासन की दम पर राजनीति करने वाली भाजपा अखिलेश यादव की रैली से घबरा गई है इसलिये वह रैली में आने वाले वाहनों को रुकवाकर रैली को फेल करने की साजिश रच रही है।