अनूप जलोटा को सबके सामने जसलीन ने किया Kiss

0

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी से घर के अंदर व दर्शको को हमेशा ये शिकायत होती है कि इस घर में एंट्री जोड़ी के तौर पर ली है पर उनके व्यवहार से कभी ये महसूस नहीं होता कि ऐसा कोई रिश्ता इन दोनों के बीच में है . इसलिए शायद जसलीन मथारु ने लोगो की यह शिकायत दूर कर दी है .

कलर्स की साइट पर बिग बॉस 12 के घर का एक वीडियो शेयर किया गया है . जिसमें जसलीन प्यार से अनूप जलोटा के माथे और गाल पर किस करती नजर आ रही हैं . ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जसलीन अनूप के माथे व गाल पर बड़े प्यार से किश करती हुई नजर आ रही है .

इस वीडियो में एक और खास बात नजर आई वो बात ये है कि जब जसलीन अनूप को किश कर रही थी तो बाकी के लोग तो बड़ी दिलचस्पी से इस खूबसूरत पल के गवाह बनते हुए दिखाई दिए पर कॉमनर कंटेस्टेंट सौरभ का चेहरा उतर जाता है . उनके चेहरे से ये साफ़ लग रहा है कि जैसे उनका दिल टूट गया हो .वो बहुत ही दुखी नजर आये .

करणवीर अनूप जलोटा से ये भी कहते हैं कि लिप किस अभी बाकी है. घर में इन दोनों की केमिस्ट्री कपल की तरह नहीं बल्कि दोस्तों की तरह देखकर लोगो को ये शक होने लगा था कि बिग बॉस के घर में इंट्री लेने के लिए शायद इन लोगो ने झूठ बोला था पर किश वाले वीडियो सामने आने के बाद लोगो को अब कोई शक नहीं रहा .