शादी के 9 महीने बाद बोला शौहर-‘तू काली है : मुंह पर पेशाब कर , दिया तलाक …

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
यूपी के बरेली में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को महज इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वो सांवली थी.इतना ही नहीं बल्कि पति ने उसके मुंह पर पेशाब भी की. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?
मामला बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के ठिरिया निजवात खां का है. यहां रहने वाली गुलचमन का निकाह 7 मार्च 2021 को मोहम्मद आलम से हुआ था. गुलचमन के मुताबिक, निकाह में उसके पिता ने घर-गृहस्थी का हर समान दिया था. खुशी-खुशी बारात का स्वागत किया. धूमधाम से विदाई हुई, लेकिन कुछ समय बाद ही ससुराल वाले कम दहेज देने की बात कहकर परेशान करने लगे. वहीं, पति भी अक्सर उसे ताने देता था कि ‘तू काली है, तू मेरे लायक नहीं है।

मुंह पर की पेशाब फिर घर से निकाला
पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वाले उस पर दबाव बनाते थे कि वो अपने घर से पैसे लेकर आये. जब वो असहमति जताती थी तो उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जाता था. उसे खाने को भी नहीं देते थे. भूखा रखकर प्रताड़ित करते थे. जुल्म की सभी हदें तो तब पार हो गईं, जब फोर व्हीलर की डिमांड खारिज करने पर ससुरालवालों ने गुलचमन के साथ मारपीट की. उसके बाल नोचे. इसके बाद पति उसके बाल पकड़कर घसीटता हुआ कमरे में ले गया. वहां उसने पीड़िता के सीने पर पैर रखकर उसके मुंह पर पेशाब की और फिर तीन बार तलाक-तलाक कहकर घर से निकाल दिया।

दर्ज हुई एफआईआर
वहीं, बीते शुक्रवार को पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई. वो दहेज लोभियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहती है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है. पति समेत 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।