अलीगढ़ से एक हैरान करने वाली घटना : गणतंत्र दिवस पर टीचर ने राष्ट्रगान गाने से किया इनकार ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक टीचर ने गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रगान गाने से मना कर दिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शिक्षक और स्कूल के अन्य लोग आपस में बहस करते हुए दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह एक प्राइमरी स्कूल का है. यहां हसमुद्दीन नामक एक टीचर ने राष्ट्रगान गाने से इनकार किया.

टीचर ने राष्ट्रगान गाने से किया इनकार –
बता दें कि 74वां गणतंत्र दिवस पूरे देश में 26 जनवरी को बड़े धूमधाम से मनाया गया. लेकिन अलीगढ़ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें प्राइमरी स्कूल का एक टीचर हसमुद्दीन राष्ट्रगान गाने और भारत माता की जय बोलने से साफ इनकार कर रहा है. वीडियो में वह बसंत पंचमी के अवसर पर सरस्वती माता की तस्वीर पर माला अर्पण करने से भी इनकार करते हुए दिख रहा है.ध्वजारोहण से भी साफ मना करने वाले टीचर हसमुद्दीन को कई अन्य टीचर समझाते हुए नजर आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह मामला इगलास तहसील के लहकतोई गांव का है. मौके पर मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस घटना पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि एक वीडियो संज्ञान में आया है. इसमें एक टीचर राष्ट्रगान गाने से इनकार कर रहा है. वह मां सरस्वती के चित्र पर माला चढ़ाने से भी मना कर रहा है.मामला गंभीरता से लेते हुए इसे तुरंत खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के लिए सौंप दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.