रिश्ता टूटने के बाद भी इन स्टार्स की दोस्ती आज भी है कायम

बॉलीवुड में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है कि लोग सरप्राइस हो जाते है . जब भी कभी किसी बॉलीवुड स्टार्स के ब्रेकअप की खबरे आती है तो लोग ये अनुमान लगाना शुरू करते है कि अब क्या होगा ? क्या जब ब्रेकअप कपल आमने- सामने होंगे तो कैसे रियेक्ट करेंगे .लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे भी है जो अलग होने के बाद भी हमेशा आमने सामने आने पर दोस्तों की तरह ही व्यवहार करते है .उन सितारों में कई नाम शामिल है दीप‍िका पादुकोण , सलमान खान, ब‍िपाशा

hrithik-sussanne

ऋतिक-सुजैन: इन दोनों स्टार्स ने शादी के 14 साल बाद एक-दूसरे से तलाक लिया. दोनों बचपन से एक-दूसरे के दोस्त हैं. शादी और तलाक के पड़ाव से गुजरने के बाद भी दोनों स्टार्स की दोस्ती कभी नहीं टूटी. प‍िछले द‍िनों ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों फिर से शादी कर सकते हैं. लेकिन इन खबरों को खार‍िज करते हुए स्टार्स ने ये साफ कह द‍िया हम बस अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहते है.तलाक के बाद भी उनके रिश्तो में वो कड़वाहट नहीं है जो नॉर्मली देखी जाती है

2

रणबीर-दीप‍िका: ये दोनों ‘बचना ए हसीनों’ फिल्म के दौरान साथ आए थे. दोनों ने अपने र‍िश्ते को सरेआाम कबूला भी लेकिन रणबीर के धोखा देने के बाद दीप‍िका ने ब्रेकअप करने का फैसला किया. लेकिन र‍िश्ता टूटने के बाद दोनों स्टार्स की दोस्ती खत्म नहीं हुई.

3

सलमान खान-कटरीना: सलमान खान और कटरीना की दोस्ती बहुत जल्द प्यार में बदल गई थी. माना जाने लगा था कि ये कपल जल्द शादी करेगा. लेकिन र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक कटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर के आने की वजह से दोनों के बीच दूर‍ियां आ गईं. लेकिन कटरीना-रणबीर का र‍िलेशन चंद महीनों में टूट गया. इसके बाद कटरीना फिर सलमान खान के साथ कई फ‍िल्मों में द‍िखीं. सलमान ने र‍िश्ते में आई कड़वाहट को भुलाकर कटरीना संग अपनी दोस्ती कायम रखी है.

6

बिपाशा-डीनो: दोनों स्टार्स की दोस्ती मॉडल‍िंग के शुरुआती द‍िनों में हुई थी. लेक‍िन ब‍िपाशा की लाइफ में जॉन अब्राहम की एंट्री के बाद ये दोनों अलग हो गए. बिपाश-जॉन का लंबे र‍िलेशन के बाद ब्रेकअप हो गया. लेकिन बि‍पाशा के साथ डीनो हमेशा नजर आए. करण स‍िंह ग्रोवर संग शादी के द‍िन भी डीनो अपनी दोस्त के साथ द‍िखे . ये स्टार्स जब भी कहीं मिलते हैं इनकी दोस्ती साफ झलकती है . शायद इसीलिए मुंबई को मायानगरी कहा जाता है . जहाँ हर रंग अलग और हर रंग जुदा है.

4

मलाइका-अरबाज खान: बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक माने जाने वाले मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान का जोड़ा हाल ही में अलग हुआ है. वहीं आज भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और आए दिन किसी न किसी इवेंट में साथ नजर आ जाते हैं.

5

रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा: रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के की थी. सिमी अग्रवाल को दिए इंटरव्यू में अनुष्का और रणवीर ने माना था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे से अट्रैक्ट हो गए थे. हालांकि, कुछ वक्त बात दोनों का ब्रेकअप हो गया. कई इवेंट में आज भी दोनों स्टार्स एक-दूसरे से पूरे सम्मान के साथ मिलते हैं.