‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ की सगाई, शाम को होगी इंगेजमेंट पार्टी

priyanka-chopra_2018081814334163_650x

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार बन चुकीं हैं। उनकी पॉपुलैरिटी आए दिन देश-विदेश में बढ़ती ही जा रही है। प्रियंका चोपड़ा आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रही हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से आज सगाई कर ली है । कुछ ही रिश्तेदारों के बीच में सगाई सेरेमनी हुई। सगाई के पहले शिव पूजा भी रखी गई थी।

 

सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं । इसमें प्रियंका पीले कलर की ड्रेस और निक सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं । प्रियंका और निक जोनस की सगाई की खबरें जोरो से चल रही हैं। इसी बीच एक अपडेट खबर सामने आई है। निक जोनस अपने पूरे परिवार के साथ इंडिया आ चुके हैं। सगाई के लिए प्रियंका का आशियाना सज चुका है।

 

View this post on Instagram

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक आज शाम सगाई करने वाले हैं। और ये फंक्शन सभी हिंदू-रीति रिवाज के हिसाब से होगी। इस दौरान प्रियंका और निक के परिवार के सदस्यों को शामिल किया जाएगा। लेकिन इसके साथ ही अब खबर आई है कि सगाई से पहले शनिवार की सुबह भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इनकी रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया है। खबरों के मुताबिक इनके रोके का फंक्शन सुबह 10 बजे से शुरु होने वाला है। रोका सेरेमनी में पीले रंग का सूट पहने नजर आईं प्रियंका चोपड़ा। जबकि निक यहां सफेद रंग के कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं।

 

 

प्रियंका के इस खास पार्टी में खास मेहमान ही शामिल होगें। इन मेहमानों की लिस्ट में बॉलीवुड से रणवीर सिंह, रवीना टंडन ,करण जौहर,मनीष मल्होत्रा, मुकेश अंबानी, सौफी चौधरी और प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला का नाम शामिल है।

 

https://www.instagram.com/p/Bl0t8xOBsAo/?tagged=prinkachopra

इससे पहले यूएस वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक एक फैन ने जब निक को उनकी सगाई की बधाई दी। निक ने पलटकर अपने फैंस को स्माइल करते हुए थैंक्स कहा। मीडिया से एक इंटरव्यू में जब निक से सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैं अब जल्द ही अपना परिवार बनाना चाहता हूं। इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका की एक फोटो सामने आई थीं। इस फोटो में वह अपने फिंगर में डायमंड रिंग पहने हुए नजर आई थीं।