शिल्पा शेट्टी के इस काम से Shocked रह गईं नेहा धूपिया

neha dhupiya

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है . इसकी वजह कोई मूवी या फोटोशूट नहीं है बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से नेहा धूपिया चर्चाओं में है . जी हां नेहा धूपिया ने इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमे वो अपने पति की बाहो में बेबीबंप के साथ नजर आ रही है . तीन महीने पहले  10 मई 2018 को अंगद बेदी से शादी कर उन्होंने सभी को चौंका दिया था और हाल ही में नेहा ने आने वाले बच्चे की खुशखबरी फैन्स तक पहुंचाई. नेहा ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा है : “नई शुरुआत हो रही है…हम तीन…सतनाम वाहे गुरु.” फैंस काफी खुश भी है .

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस नेहा धूपिया  ‘मिस दीवा 2018’ के रेड कारपेट पर नजर आईं. ब्लैक एंड रेड गाउन में नेहा मीडिया के लिए पोज दे रही हैं . शिल्पा शेट्टी नेहा से कुछ दूरी पर ही खड़ी थी . नेहा शिल्पा की तरफ बढ़ी और बड़े प्यार से उन्हें अपने साथ पोज देने के लिए कहा और शिल्पा ने मजाकिया मूड में नेहा के बेबी बम्प को सहलाया इस पर नेहा ने चौंकाने वाले एक्सप्रेशन्स दिए . काफी दिनों से नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे . इस पोस्ट ने उन कयासों को रोक दिया है .

अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है . अंगद बेदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, वे दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं.