रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ का टीजर हुआ रिलीस

2.0

 साऊथ सुपर स्टार रजनीकांत एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है . ‘ 2.० ‘  फिल्म का टीजर (2.0 Teaser) आखिरकार रिलीज हो चुका है , जो साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है.

इस फिल्म में लीडरोल सुपरस्टार रजनीकांत निभा रहे है जबकि विलेन का रोल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने निभाया है . गणेश चतुर्थी के मौके पर सुबह 9 बजे रिलीज हुआ यह टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है . यह वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की. टीजर के रिलीज होने के सिर्फ 1 घंटे के भीतर ही लगभग 4 लाख व्यूज आ गए .

 

दिखाए गए ट्रेलर में विलेन पूरे शहर से लोगो के मोबाइल फोन अपनी चुंबकीय ताकत से खींच लेता है और चील के भेष में पूरे शहर में तबाही मचाने लगता है . ‘ रोबोट ‘ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का इस्तेमाल करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं.  इस फिल्म का बजट करीब 544 करोड़ रुपए बताया जा रहा है . इसे इंडिया का पहला VFX वंडर कहा जा रहा है . इस फिल्म को 13 भाषाओं में डब किया गया है . टीज़र आने से एक दिन पहले अक्षय ने इसका एक पोस्टर भी रिलीज किया . यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी .