बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादे से बैंक कैशियर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट : सलमान खान , रीडर टाइम्स

salman goli maari
लखनऊ । राजधानी की पुलिस जहां एक तरफ अपराध पर नियंत्रण करने के दावे कर रही है । वहीं बदमाशों द्वारा घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की पोल खोल रही है। ऐसा ही ताजा मामला शुक्रवार को देखने को मिला है जहां दो गुटों की लड़ाई ने खूनी संघर्ष  का रूप ले लिया था । जिसमें सूत्रों द्वारा बताया जा रहा था की एक गुट ने फायरिंग भी की है। जिसमें एक युवक के घायल होने की भी सूचना मिल रही थी । फ़िलहाल गुड़म्बा पुलिस ने गोली कांड की सूचना को नाकारा है ।

वहीं रात करीब 7:30 बजे एक घटना और पीजीआई थाना क्षेत्र में देखने को मिली है जहां बदमाशों ने बरौना गांव के पास यूको बैंक के कैशियर से बदमाशों ने लूट की आशंका से राहुल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । बैंक के कैशियर को गोली मारने की सूचना पाते ही पुलिस महकमें में भी हडकम्प मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

बताया जा रहा है की राहुल कुमार गोसाईगंज स्थित यूको बैंक की शाखा में कैशियर के पद पर तैनात हैं । जो पीजीआई थाना क्षेत्र के बरौना गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने घर जाते वक्त बैंक कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी । जिसमें सूत्रों की मानें तो बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर को लूट के इरादे से गोली मारी थी । फ़िलहाल पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही हैं और जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात में जुटी है ।