चंद घंटों में 2 मर्डर से दहली राजधानी 

रिपोर्ट : सलमान खान ,रीडर टाइम्स

news 3

लखनऊ । प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ हो रही हत्याओं से हड़कंप मच गया गया है । वही पुलिस का इकबाल कायम बताने वाली लखनऊ पुलिस पर सवाल खड़े हो गए है। देर रात राजधानी में दो थाना क्षेत्रों में बैखोफ बदमाशों ने दो हत्याओं की वारदात को अंजान दिया है । प्रदेश और पुलिस के मुखिया जिस शहर में रहते हो उसी शहर में एक रात में दो हत्याएं हो जाना पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठना लाजमी है।

 बीती रात मड़ियांव थाना क्षेत्र एक बुजुर्ग की चाकूओं से गोदकर हत्याकर शव को सड़क पर फेंककर बदमाश फरार हो गए। क्षेत्रवासियों ने की मृतक की शिनाख्त जोकि मणियों निवासी जगन्नाथ के रूप में की पुलिस CCTV की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कहां तक सफल होती है।

दूसरी वारदात लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र के बदनखेड़ा गांव की है जहां बेखौफ बदमाशों ने कैटर्स करोबारी की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर बदमाश मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने हमेसा की तरह दोनों वारदातों को जल्द खुलासा करने बयान दिया है अब देखना ये है पुलिस के बयान में कितनी सच्चाई है फिलहाल ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा।